• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • T10 League में बल्लेबाजी कर रहे थे कायरन पोलार्ड और फैल गई मौत की झूठी खबर!

T10 League में बल्लेबाजी कर रहे थे कायरन पोलार्ड और फैल गई मौत की झूठी खबर!

कायरन पोलार्ड की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैली (PC-MI TWITTER)

कायरन पोलार्ड की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैली (PC-MI TWITTER)

वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) अबु धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे हैं, शुक्रवार को उनकी मौत की झूठी खबर फैल गई.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अकसर खिलाड़ियों, सेलेब्स की मौत की झूठी खबरें फैलती रहती हैं जिसके बाद उन्हें उन अफवाहों को खारिज करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard के साथ हुआ, जिनके बारे में शुक्रवार को झूठी खबर फैल गई. टी10 लीग में खेल रहे कायरन पोलार्ड के फैंस उस वक्त दुखी हो गए जब सोशल मीडिया पर ये खबर उड़ी कि वेस्टइंडीज का ये क्रिकेटर अब नहीं रहा. लेकिन ये खबर बिलकुल झूठ निकली.

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें ये दावा किया गया कि कायरन पोलार्ड सड़क हादसे में मारे गए लेकिन ये खबर गलत निकली. जिस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उस दौरान कायरन पोलार्ड टी10 लीग में बल्लेबाजी कर रहे थे. डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे पोलार्ड की टीम ने शुक्रवार को टीम अबु धाबी पर विजय पाई. 10 ओवर में 96 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 2 गेंद पहले लक्ष्य हासिल किया. कायरन पोलार्ड ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 24 रन बनाए.

    हरभजन सिंह इस भारतीय बल्लेबाज से बेहद प्रभावित, कहा-हमेशा रखूंगा ऑल-टाइम XI में

    कभी खाना खरीदने के लिए नहीं थे पैसे, अब ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुआ सेलेक्शन

    पोलार्ड ने बांग्लादेश दौरे से नाम वापस लिया
    बता दें कायरन पोलार्ड इस वक्त अबु धाबी में टी10 लीग खेल रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी वेस्टइंडीज टीम बांग्लादेश दौरे पर है. दरअसल कोरोना के डर से कई विंडीज खिलाड़ियों ने बांग्लादेश दौरे से नाम वापस ले लिया जिसके बाद वेस्टइंडीज ने अपनी बी टीम बांग्लादेश भेजी. पोलार्ड, निकोलस पूरन उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो इस वक्त टी10 लीग में खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज गंवा दी. मेजबान टीम ने विंडीज को 3-0 से हराया. अब 3 फरवरी से दोनों देशों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज