12 टीमों से खेलने वाले खिलाड़ी ने दी प्रीति जिंटा को टेंशन, पति के भी उड़े होश!

वानखेड़े में चल रहा है पंजाब और मुंबई का मुकाबला

Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 10:07 PM IST
12 टीमों से खेलने वाले खिलाड़ी ने दी प्रीति जिंटा को टेंशन, पति के भी उड़े होश!
12 टीमों से खेलने वाले खिलाड़ी ने दी प्रीति जिंटा को टेंशन, पति के भी उड़े होश! (iplt20.com)
Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 10:07 PM IST
आईपीएल के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने अपनी पावर हिटिंग से सभी के होश उड़ा दिए. पूरे सीजन में खराब फॉर्म में चल रहे पोलार्ड को मुंबई ने पंजाब के खिलाफ मौका दिया और उन्होंने महज 22 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया. पोलार्ड ने 5 चौके और 3 छक्के लगाकर इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया.

पोलार्ड जब क्रीज पर आए तो मुंबई इंडियंस 4 विकेट गंवा चुकी थी. टीम ने एविन लुईस, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और कप्तान रोहित शर्मा के विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद पोलार्ड ने क्रुणाल पांड्या के साथ मिलकर मुंबई की वापसी कराई. दोनों के बीच 65 रनों की अहम साझेदारी हुई. क्रुणाल पांड्या ने भी 23 गेंदों में 32 रनों की अहम पारी खेली लेकिन वो स्टोयनिस की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद पोलार्ड ने अपना अर्धशतक पूरा किया.

आपको बता दें 12 टीमों के लिए टी20 क्रिकेट खेलने वाले पोलार्ड की पावरफुल हिटिंग देख किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी दंग रह गई. प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ के साथ वानखेड़े में मैच देख रही थीं. पोलार्ड वेस्टइंडीज, एडिलेड स्ट्राइकर्स, बारबाडोस, ढाका ग्लेडिएटर्स, कराची किंग्स, मेलबर्न रेनीगेड्स, मुल्तान सुल्तांस, मुंबई इंडियंस, समरसेट, साउथ ऑस्ट्रेलिया, स्टैनफोर्ट सुपरस्टार्क, त्रिनिडाडा टोबैगो के लिए टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर