खेल

IPL 2020 जीतने के बाद कायरान पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो को किया ट्रोल, बोले- मैं तुमसे आगे हूं

पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने के बाद कायरान पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो को ट्रोल किया.
पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने के बाद कायरान पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो को ट्रोल किया.

इस जीत के बाद उत्साही कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने याद दिलाया कि चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार खिताब जीता है. उन्होंने चेन्नई के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को ट्रोल करते हुए यह बात कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हराकर पांचवां खिताब जीता. इस जीत के बाद उत्साही कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने याद दिलाया कि चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार खिताब जीता है. उन्होंने चेन्नई के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को ट्रोल करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि वह कैमरे के सामने यह कह रहे हैं कि ब्रावो हमसे पीछे हैं.

कायरान पोलार्ड ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोबिन सिंह से बातचीत में कहा, ''पांच ट्रॉफी जीतना अभूतपूर्व है. हमारे बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन ट्रॉफी जीती हैं. ब्रावो, मैं तुमसे आगे हूं. मैं यह बात कैमरे के सामने कह रहा हूं.''

दुबई से सीधे मुंबई लौटेंगे रोहित शर्मा, टीम इंडिया के साथ नहीं जाएंगे ऑस्‍ट्रेलिया!



कायरान पोलार्ड के लिए यह सीजन शानदार रहा. उन्होंने 16 मैचों में 268 रन बनाए और 4 विकेट लिए. उनका स्ट्राइक रेट 190 रहा. वह मैच विनर खिलाड़ी साबित हुए. आईपीएल की तारीफ करते हुए कायरान पोलार्ड ने कहा विश्व कप फाइनल के बाद आईपीएल फाइनल सबसे बड़ा इवेंट है.



उन्होंने कहा, ''आईपीएल के फाइनल से ही टीम दबाव में आ जाती हैं. हर कोई जीतना चाहता है, इसलिए दबाव बढ़ जाता है. आप कोई गलती नहीं करना चाहते, लेकिन खेल के अंत में आपको इसे अन्य मैच की तरह लेना होता है. आप मैदान पर जाइए और खेल का लुत्फ उठाइये. जाहिर है इस बार फाइनल में कोई भीड़ नहीं थी, फिर भी मजा आया. यह आईपीएल का फाइनल था, जो विश्व कप के फाइनल के बाद सबसे बड़ा फाइनल होता है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज