जीत के लिए पंजाब ने दिखाया युवराज सिंह पर भरोसा, अब मिलेगी धमाकेदार जीत?

मुंबई इंडियंस की टीम में कायरन पोलार्ड की वापसी, जे पी ड्युमिनी बाहर

Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 7:48 PM IST
जीत के लिए पंजाब ने दिखाया युवराज सिंह पर भरोसा, अब मिलेगी धमाकेदार जीत?
जीत के लिए युवराज भरोसे पंजाब की टीम, प्लेइंग इलेवन में किए बड़े बदलाव (iplt20.com)
Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 7:48 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पंजाब और मुंबई दोनों ही टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव किए हैं. पंजाब की टीम ने युवराज सिंह और मनोज तिवारी को प्लेइंग इलेवन में जगह देते हुए करुण नायर और मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर कर दिया है. युवराज सिंह और मनोज तिवारी ने इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं किया है लेकिन ये दोनों बल्लेबाज बेहद अनुभवी हैं और पंजाब के लिए मुंबई के खिलाफ जीत हासिल करना अहम है शायद इसीलिए इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है. पंजाब के लिए बुरी खबर ये है कि उनके मिस्ट्री स्पिनर मुजीब जादरान अनफिट हैं और वो टीम से बाहर हैं.

रोहित शर्मा ने भी अहम मैच को देखते हुए कायरन पोलार्ड को वापस प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है और जेपी ड्युमिनी को टीम में जगह नहीं मिली है. आपको बता दें मुंबई के 12 मैच में 10 और पंजाब के 12 मैच में 12 अंक हैं ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम है.

क्या कहते हैं आंकड़े
मुंबई और पंजाब दोनों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिलती है. मुंबई ने पंजाब से 11 मैच जीते हैं और 10 में उसे हार मिली है. वहीं वानखेड़े में पंजाब 4 और मुंबई को 3 मैच में जीत मिली है.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम- लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, युवराज सिंह, मनोज तिवारी, मार्कस स्टोयनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहित शर्मा, एंड्र्यू टाय और अंकित राजपूत.

मुंबई की प्लेइंग इलेवन- सूर्यकुमार यादव, एविन लुईस, रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, बेन कटिंग, कायरन पोलार्ड, मिचेल मैक्लेनेघन, मयंक मार्कण्डेय और जसप्रीत बुमराह.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर