Kisan Andolan: पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

Kisan Andolan: पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा का जवाब (Pragyan Ojha-Insagrama, Rihanna-Twitter)

Kisan Andolan: पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा का जवाब (Pragyan Ojha-Insagrama, Rihanna-Twitter)

Kisan Andolan: कुछ लोग रिहाना के ट्वीट की तारीफ कर रहे थे और कई लोग उनके इस मामले पर ट्वीट करने की आलोचना कर रहे हैं. इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने भी रिहाना के ट्वीट की आलोचना करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 1:14 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए ट्वीट किया. इसके साथ ही उन्होंने प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की आलोचना की. रिहाना के इस तरह भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के समर्थन करने पर सेलिब्रिटीज और आम लोग दो धड़ों में बंट गए हैं. कुछ लोग रिहाना के ट्वीट की तारीफ कर रहे थे और कई लोग उनके इस मामले पर ट्वीट करने की आलोचना कर रहे हैं. इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने भी रिहाना के ट्वीट की आलोचना करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है.

32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना विश्व स्तर की पहली स्टार हैं, जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है. उन्होंने सीएनएन के एक लेख के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन.’’ रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिहाना के ट्वीट की प्रशंसा की, वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसकी आलोचना की.

Youtube Video

IND vs ENG: विराट कोहली ने नेट्स में की बल्लेबाजी प्रैक्टिस, बोले- सिर नीचे रखें और काम करें
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और बीजेपी नेता मनोज तिवारी के बाद अब पूर्व भारतीय गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी रिहाना के इस ट्वीट पर जवाब दिया है. प्रज्ञान ओझा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे विश्वास है कि यह मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के दखल की आवश्यकता नहीं है. मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितना महत्वपूर्ण हैं.

Kisan Andolan: रिहाना के ट्वीट पर प्रज्ञान ओझा ने जवाब दिया है.

बता दें कि भारतीय टीम के स्पिनर रहे प्रज्ञान ओझा ने फरवरी 2020 में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. प्रज्ञान ओझा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2013 में मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. ओझा ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में पांच विकेट लिए ‌थे.



पिता का पुराना VIDEO शेयर कर इमोशनल हुए हार्दिक पंड्या, बोले- यह मुझे रुलाता है

वहीं, सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन के बीच कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिल्ली पुलिस ने और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है. सड़कों पर कंटीले तार और बैरियर्स के अलावा मीडिया की भी प्रदर्शन स्थल तक जाने पर पाबंदी लगा दी है. गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ दो महीने से अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे किसानों को दिल्ली में आने से रोकने के लिए प्रशासन और पुलिस ने कई इंतजाम किए हैं. इसके तहत सिंघू, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर के आसपास के इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. किसानों के संभावित प्रदर्शन पर काबू पाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस और सुरक्षाबल के जवानों को बॉर्डर पर तैनात कर दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज