खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    UAE से लौटीं जूही चावला एयरपोर्ट पर खराब व्यवस्था से हुईं नाराज, शेयर किया VIDEO

    आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद यूएई से लौटीं जूही चावला एयरपोर्ट पर नाराज दिखाई दीं.
    आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद यूएई से लौटीं जूही चावला एयरपोर्ट पर नाराज दिखाई दीं.

    जूही चावला एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस महामारी के बावजूद खराब सर्विस से काफी नाराज दिखाई दीं. इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 2:28 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन (IPL 2020) खत्म होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की को ओनर जूही चावला (Juhi Chawla) मंगलवार को दुबई से वापस लौटते हुए एयरपोर्ट पर आईं. वह आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए दुबई में थी. एयरपोर्ट पर वह कोरोना वायरस महामारी के बावजूद खराब सर्विस से काफी नाराज दिखाई दीं. इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

    आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर पांचवां खिताब जीता. इसी के साथ मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरी ऐसी टीम बन गई जिसने ट्रॉफी का बचाव किया. फाइनल मुकाबले में दिल्ली ने पहले खेलते हुए मुंबई को 157 रनों का लक्ष्य दिया. कप्तान रोहित शर्मा के अर्द्धशतक की बदौलत मुंबई ने 19वें ओवर में जीत हासिल की.

    IND vs AUS: भारत के खिलाफ डेब्यू करने को तैयार कैमरून ग्रीन, चैपल ने बताया ब्रैडमैन-पोंटिंग जैसा टैलेंट



    टूर्नामेंट खत्म होने के बाद बची हुई टीमें और कई दूसरी टीमों के ओनर, को ओनर भी यूएई से वापस लौटे. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला एयरपोर्ट की सेवाओं से खुश नजर नहीं आईं. खासतौर पर महामारी के दौरान एयरपोर्ट की दी जारी खराब सर्विस से. उन्हें अन्य यात्रियों के साथ हेल्थ क्लीयरेंस के लिए दो घंटे लाइन में लगना पड़ा. एयरपोर्ट प्रशासन भी अपनी खराब सेवाओं से वाकिफ था.
    एयरपोर्ट पर अपने अनुभव का जूही चावला ने एक वीडियो बनाया और अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ''मैं एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के लिए और कर्मचारी तैनात किए जाएं. सभी यात्रियों को कई कई घंटे इंतजार करना पड़ रहा है. यह स्थिति बड़ी दयनीय है.''



    बता दें कि दो बार आईपीएल खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. केकेआर 14 मैचों में से सात जीत कर पांचवें स्थान पर रही. सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी इतने ही मैच जीत पाए, लेकिन रन रेट के कारण केकेआर पीछे रह गई. केकेआर इस सीजन में कई कंसीस्टेंट दिखाई नहीं पड़ी. उनका बल्लेबाजी क्रम बिखरा रहा.

    शेफील्ड शील्ड में लगातार दोहरे शतक जड़ने का विल पुकोवस्की को मिला ईनाम, चैपल-क्लार्क जैसे दिग्गजों ने भी की थी पैरवी

    आंद्रे रसेल की चोट ने चीजों को और खराब कर दिया. उनके स्टार स्पिनर सुनील नरेन को भी गेंदबाजी एक्शन के कारण कुछ मैच मिस करने पड़े. टूर्नामेंट के बीच में ही केकेआर ने कप्तान दिनेश कार्तिक की जगह ऑयन मॉर्गन को जिम्मेदारी सौंपी गई, लेकिन वह भी टीम को प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाए. उनके नेतृत्व में केकेआर ने सात में से केवल तीन मैच जीते.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज