राहुल त्रिपाठी ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल, बिना मास्क पकड़े जाने पर पुलिस ने ठोका जुर्माना

राहुल त्रिपाठी पर पुणे पुलिस ने जुर्माना ठोका है. (Instagram)

राहुल त्रिपाठी पर पुणे पुलिस ने जुर्माना ठोका है. (Instagram)

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने कार चलाने के दौरान फेस मास्क नहीं पहना हुआ था और लॉकडाउन के दौरान बिना किसी कारण के गाड़ी चला रहा थे. उनके साथ कार में कुछ अन्य व्यक्ति भी सवार थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) गलत कारणों से चर्चा में हैं. महाराष्ट्र के इस खिलाड़ी पर पुणे पुलिस ने शुक्रवार (28 मई) को कथित तौर पर COVID-19 लॉकडाउन के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया था. राहुल को आखिरी बार क्रिकेट मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में केकेआर के लिए खेलते हुए देखा गया था.

एक अच्छे बल्लेबाज होने के अलावा राहुल त्रिपाठी अपने अनुशासन, समय पाबंद और अच्छे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. केकेआर टीम के उनके साथी पैट कमिंस ने भी बताया था कि राहुल त्रिपाठी कितने खुश रहते हैं और वह हमेशा दूसरे खिलाड़ियों की सफलता का आनंद लेते हैं. इसलिए त्रिपाठी द्वारा COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने की यह खबर उन लोगों के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है जो उन्हें जानते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुणे के कोंढवा इलाके में बिना मास्क पहने कार चलाने के लिए दाएं हाथ के इस बल्लेबाज पर जुर्माना लगाया गया है. वह शुक्रवार दोपहर को कोंढवा के खादी मशीन चौक पर बिना मास्क पहने कार चला रहे थे. 30 वर्षीय खिलाड़ी पुलिस की नजरों से नहीं बच पाए और उन पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. पुलिस की तरफ से उसी के लिए एक रसीद भी जारी की गई है. कोंढवा थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सरदार पाटिल ने कहा, 'क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी ने फेस मास्क नहीं पहना हुआ था और लॉकडाउन के दौरान बिना किसी कारण के गाड़ी चला रहा थे. कार में कुछ अन्य व्यक्ति भी सवार थे.'

इसे भी देखें, रोहित ब्रेकिंग न्यूज देखकर UAE जाने को बांधने लगे जूते, मुंबई टीम ने लिखा- सब तैयार
पुणे में सख्त लॉकडाउन लगाया गया है और पुलिस अधिकारी हमेशा नियंत्रण क्षेत्रों का निरीक्षण करते हुए देखे जाते हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जुर्माना भी लगाते हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और महाराष्ट्र के इससे ज्यादा प्रभावित होने के कारण राज्य सरकार ने अब COVID-19 प्रतिबंधों को 15 जून तक बढ़ा दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज