कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई तो भांगड़ा करने लगे हरभजन सिंह, सामने आया वीडियो

हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) को इस बार नीलामी से पहले सीएसके ने रिलीज कर दिया था. उन्हें केकेआर ने 2 करोड़ रुपए की बेस प्राइस पर खरीदा. (KKR Instagram)

हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) को इस बार नीलामी से पहले सीएसके ने रिलीज कर दिया था. उन्हें केकेआर ने 2 करोड़ रुपए की बेस प्राइस पर खरीदा. (KKR Instagram)

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इस साल आईपीएल (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलेंगे. टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू करने से पहले वो होटल में 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन थे. ये अवधि पूरी होने के बाद जैसे ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई वो सीधे मैदान में पहुंच गए.

  • Share this:
नई दिल्ली. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इस साल आईपीएल (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलेंगे. उन्हें इस साल नीलामी से पहले महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) ने रिलीज कर दिया था. उन्हें केकेआर ने दो करोड़ की बेस प्राइस पर खरीदा था. उन्होंने 7 दिन का अनिवार्य क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो में हरभजन होटल के कमरे से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. जब वीडियो में उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी जाती है, तो वो कहते हैं मैं इसलिए बाहर निकला हूं क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और अब मैं प्रैक्टिस के लिए जा रहा हूं. बस इसके बाद बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बजने लगता है और भज्जी भांगड़े करने लगते हैं.

इससे पहले, केकेआर के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज नीतीश राणा 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही वो आइसोलेशन में थे. एक दिन पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई और इसके बाद वो टीम से जुड़े और ट्रेनिंग शुरू की. केकेआर ने उनका भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से कोरोना को हल्के में न लेने की अपील की है.




हरभजन के आईपीएल खेलने पर आलोचकों ने सवाल खडे़ किए थे

हाल ही में कुछ लोगों ने हरभजन के 40 साल की उम्र में आईपीएल खेलने को लेकर सवाल भी खड़े किए थे. आलोचकों को जवाब देते हुए हरभजन ने कहा था कि उनमें जितनी भी क्रिकेट बची है वो उसका पूरा मजा उठाना चाहते हैं. उन्होंने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि कई लोग सोचते हैं कि भाई ये क्यों खेल रहा है. ये उनकी सोच है मेरी नहीं. मेरी सोच है कि मैं अभी खेल सकता हूं, तो खेलूंगा. मुझे अब कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. मेरा इरादा अच्छा खेल दिखाना और मैदान पर खेल का पूरा लुत्फ उठाना है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल पर कोविड-19 का साया, वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले



केकेआर के प्लेइंग-11 में हरभजन के लिए जगह बनाना आसान नहीं

हरभजन ने पिछले साल आईपीएल (IPL) में नहीं खेलने के बारे में कहा था कि पिछले साल जब लीग हुई तो भारत में कोविड-19 अपने चरम पर था. मैं अपने परिवार को लेकर चिंतित था. लेकिन इस साल टूर्नामेंट भारत में हो रहा है और हम नई आदतों के आदी हो चुके हैं. हालांकि, हरभजन के लिए इस साल केकेआर के प्लेइंग-11 में जगह बनाना आसान नहीं होगा. क्योंकि टीम में पहले से ही सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती और शाकिब उल हसन है. आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच 11 अप्रैल को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज