केकेआर के खिलाड़ी टिम सिफर्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में कराएंगे अपना इलाज

टिम सिफर्ट को फिलहाल भारत में ही रहना होगा (फोटो साभार-timseifert)

टिम सिफर्ट को फिलहाल भारत में ही रहना होगा (फोटो साभार-timseifert)

टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज और कीवी खिलाड़ी टिम सिफर्ट को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सिफर्ट को अपने साथियों के साथ न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन वह कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद फिलहाल उन्हें भारत में ही रहना होगा. सिफर्ट फिलहाल अहमदाबाद में आइसोलेट हैं लेकिन जल्द ही वो चेन्नई चले जाएंगे, जहां वो अपना इलाज प्राइवेट अस्पताल में कराएंगे. टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा, 'आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे सिफर्ट मध्यम लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं. क्वारंटीन रहकर वह अपना इलाज कराएंगे. न्यूजीलैंड लौटने की अनुमति देने से पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव की प्रतीक्षा करनी होगी. न्यूजीलैंड लौटने पर सिफर्ट को 14 दिनों के लिए पृथकवास में रहना होगा.' न्यूजीलैंड बोर्ड के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सिफर्ट का अतीत में सात बार निगेटिव परीक्षण किया गया था. हालांकि पिछले दस दिनों में वह पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने कहा कि यह टिम के लिए वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम उसके लिए सब कुछ करेंगे जो हम कर सकते हैं.

कोरोना के डर से 3 दिन पहले ही दिल्ली छोड़कर गए केन विलियमसन

न्यूजीलैंड और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन दिल्ली छोड़कर मालदीव चले गए हैं. दिलचस्प बात ये है कि केन विलियमसन को 10 मई तक दिल्ली में ही मिनी बायो बबल में रहना था लेकिन राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए विलियमसन 3 दिन पहले ही दिल्ली छोड़कर चले गए. केन विलियमसन के साथ न्यूजीलैंड के तीन अन्य खिलाड़ी भी शुक्रवार को मालदीव रवाना हो गए क्योंकि वे कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे .
यह भी पढ़ें:

WTC Final: बायो बबल में फिर से जाएंगे भारतीय खिलाड़ी, महिला टीम भी साथ होगी इंग्‍लैंड रवाना!

भारतीय टीम में पहली बार एक साथ शामिल हुए 5 ऐसे तेज गेंदबाज, इंग्लैंड में 15 साल बाद मिलेगी जीत?



सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन, चेन्नई सुपर किंग्स के मिचेल सैंटनेर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के काइल जैमीसन और सीएसके के फिजियो टॉमी सिमसेक कमर्शियल उड़ान से मालदीव रवाना हो गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज