IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने की KKR की तारीफ तो शाहरुख ने कहा- मेरे बोलने का अब कोई मतलब नहीं

केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान अपनी इस टीम के जीत के गवाह बने

केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान अपनी इस टीम के जीत के गवाह बने

IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से मात दी. कोलकाता की युवा ब्रिगेड ने बल्ले और गेंद से शानदार परफॉर्म करते हुए यह जीत हासिल की. केकेआर की इस जीत पर सचिन तेंदुलकर और शाहरुख खान ने ट्वीट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 6:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार परफॉर्मेंस दिखाते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स को पहली शिकस्त का सामना करवाया. जहां एक तरफ शुभमन गिल ने अपने बल्ले से कमाल दिखाया, वहीं दूसरी तरफ शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने दो-दो विकेट लेकर राजस्थान की बल्लेबाजी की कमर तोड़ी. केकेआर की इस युवा ब्रिगेड के दम पर टीम ने यूएई में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जीत हासिल की.

केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान अपनी इस टीम के जीत के गवाह बने. शाहरुख अपने परिवार के साथ यह मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे. इस जीत के बाद किंग खान ने एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने जब टीम की जीत के बारे में कहा है तो मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं रह जाता है.

बुधवार को कोलकाता ने एकतरफा मुकाबले में राजस्थान को 37 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी.

केकेआर की इस जीत पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ''शुभमन गिल ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले और महत्वपूर्ण पारी खेली, आंद्रे रसेल के बाद इयोन मोर्गेन की अच्छी फिनिशिंग से कोलकाता नाइट राइडर्स ने अच्छा स्कोर बनाया. साथ ही गेंदबाजी का प्रदर्शन शानदार रहा. गेंदबाजी में बदलाव भी सही तरीके से दिखा. इससे टीम में अच्छा बैलेंस दिखा और कमलेश नागरकोटी ने एक शानदार कैच पकड़ा.''
Youtube Video


सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर शाहरुख खान निशब्द हो गए. उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ''अब मैं केकेआर और खिलाड़ियों के बार में कुछ कहूंगा तो इसका कोई मतलब नहीं होगा. ग्रेट मैन बोल चुके हैं. टीम के सभी युवाओं को डटा और काउंट होता देखकर खुशी हुई. सभी को मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार.''





बता दें कि आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तीन मैचों में से यह दूसरी जीत है. इस जीत के साथ केकेआर आईपीएल प्वॉइंट टेबल में +0.117 नेट रन रेट और 4 प्वॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स की इस सीजन की यह पहली हार है. टीम आईपीएल प्वॉइंट टेबल में -0.219 नेट रन रेट और 4 प्वॉइंट के साथ तीसरे नंबर पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज