केकेआर को IPL ट्रॉफी या आपकी फिल्म की 600 करोड़ कमाई? शाहरुख ने दिया यह जवाब

शाहरुख खान आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के सह-मालिक हैं

शाहरुख खान आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के सह-मालिक हैं

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से ट्विटर पर एक फैन ने पूछा कि वह किसी एक को चुनें- केकेआर का खिताब जीतना या उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई. इस पर बॉलीवुड के 'किंग खान' ने अच्छा जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) क्रिकेट प्रेमी भी हैं और यही वजह है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को सपॉर्ट करते स्टेडियम में  नजर आते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से बातचीत के लिए कभी-कभी वक्त निकालते हैं. ऐसा ही उन्होंने एक सवाल-जवाब का सेशन बुधवार को रखा जिसमें एक फैन ने कोलकाता टीम के आईपीएल चैंपियन बनने को लेकर सवाल पूछा.

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान से ट्विटर पर एक फैन ने पूछा कि वह किसी एक को चुनें- केकेआर का खिताब जीतना या उनकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई. शाहरुख ने #AskSRK सेशन के इस सवाल पर काफी अच्छा जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'मैं मल्टीपल चॉइस (एक सवाल के 4 जवाब) वाले सवालों में कभी अच्छा नहीं रहा, मैं तो चाहता हूं कि सभी जवाब सही हों.'

इसे भी पढ़ें, कप्तान बनने के बाद ऋषभ पंत का पहला वीडियो, जमकर पसीना बहाते आए नजर

एक अन्य फैन ने उनसे सवाल पूछते हुए लिखा, 'भाई, केकेआर कप लाएगी ना इस बार?' तो शाहरुख ने उसे जवाब में लिखा, 'उम्मीद करता हूं, मैं उसी कप में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं.'


shahrukh khan
शाहरुख खान ने फैन को कुछ ऐसा जवाब दिया (Twitter)


शाहरुख और अभिनेत्री जूही चावला की सह-स्वामित्व वाली नाइट राइडर्स टीम IPL के पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने में भी कामयाब नहीं हो पाई थी. ऑयन मॉर्गन की कप्तानी में टीम 14वें सीजन में खिताब जीतने के मकसद से उतरेगी. इस बार टीम ने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और शाकिब अल हसन जैसे खिलाड़ियों को जोड़ा है. केकेआर का सीजन में पहला मुकाबला 11 अप्रैल को डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. साल 2018 में 'जीरो' फिल्म में एक्टिंग करने के बाद से शाहरुख सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं और ऐसी उम्मीद है कि वह जल्द किसी फिल्म में दिख सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज