लाइव टीवी

इस भारतीय क्रिकेटर ने किया पत्नी के साथ जबर्दस्त डांस, केएल राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 6:52 PM IST
इस भारतीय क्रिकेटर ने किया पत्नी के साथ जबर्दस्त डांस, केएल राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन
मनदीप सिंह और उनकी पत्नी के डांस पर फिदा हुए केएल राहुल

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों सभी क्रिकेटर घर पर आराम कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान आजकल सूने पड़े हैं, वजह है कोरोना वायरस. इस महामारी की वजह से क्रिकेटर अपने घरों के अंदर हैं और वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हर क्रिकेटर सोशल मीडिया पर आजकल काफी सक्रिय है और अपनी दिलचर्या की तस्वीर या वीडियो अपलोड भी कर रहा है. कुछ ऐसा ही शनिवार को पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने भी किया. मनदीप सिंह ने अपनी पत्नी के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

मनदीप के डांस पर फिदा हुए राहुल
मनदीप सिंह  (Mandeep Singh)  ने अपनी पत्नी जगदीप के साथ मिलकर जबर्दस्त डांस किया. उन्होंने पंजाबी गाने पर भांगड़ा किया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं टीम इंडिया के स्टार केएल राहुल को भी ये वीडियो पसंद आया. मयंक अग्रवाल, जयदेव उनादकट, मनन वोहरा, कमलेश नागरकोटी ने भी मनदीप सिंह के वीडियो को लाइक किया.








 




View this post on Instagram




 

ਜਿਹੜੀ ਕੁੜੀ ਸਾਡੇ ਨਾਲ ਪਾਉ ਭੰਗੜਾ ਦਿਲ ਉਸ ਕੁੜੀ ਤੋਂ ਵਾਰਾਂਗੇ never ending love for Bhangra/dance always wanted to do a routine of @bfunk @chayakumar @shivanibhagwan you guys are so amazing #stayhomestaysafe #quarantine #bfunk


A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on






बता दें मनदीप सिंह  (Mandeep Singh) की पत्नी ब्रिटिश हैं और दोनों ने साल 2016 में शादी की थी. जगदीप एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने महज 21 साल की उम्र में मनदीप से शादी करने का फैसला किया. फगवाड़ा में हुई शादी में हरभजन सिंह भी पहुंचे थे.

मनदीप सिंह  (Mandeep Singh) की बात करें तो वो आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं. मनदीप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं. मनदीप को 97 मैचों का अनुभव है और इसमें उन्होंने 22.15 की औसत से 1529 रन बनाए हैं. मनदीप सिंह के बल्ले से 5 अर्धशतक भी निकले हैं. मनदीप सिंह इस वक्त आईपीएल खेल रहे होते लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है. जिस तरह से कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है उसे देख ऐसी आशंका है कि इस साल आईपीएल का आयोजन ही ना हो पाए.

मुश्किल में फंसे ECB की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी, वेतन में कटौती के लिए तैयार

मयंती लैंगर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई डांट, मैदान पर कर रहे थे बदतमीजी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading