आलिया भट्ट की दोस्त से अफेयर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा वो तो...

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 4:40 PM IST
आलिया भट्ट की दोस्त से अफेयर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा वो तो...
आलिया भट्ट की दोस्त से अफेयर पर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी

केएल राहुल (KL Rahul) वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां उनसे टेस्ट सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दोस्त आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) से उनके अफेयर की खबरें वायरल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2019, 4:40 PM IST
  • Share this:
इन दिनों टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर केएल राहुल (KL Rahul) के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. खबरें हैं कि उनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दोस्त आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) से चल रहा है. अब केएल राहुल ने इस खबर अपनी प्रतिक्रिया दी है. केएल राहुल ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा, मैं अखबार पढ़ता ही नहीं हूं, इसलिए नहीं जानता कि मेरे बारे में किसने क्या लिखा? मैं सीख चुका हूं कि निजी जिंदगी को कैसे निजी रखा जा सकता है. फिलहाल मेरा ध्यान क्रिकेट पर है.'

केएल राहुल से सवाल पूछा गया कि वो सिंगल है या नहीं? इस पर केएल राहुल ने जवाब दिया, 'मैं ये सब नहीं जानता. जब मुझे पता चल जाएगा तो मैं खुद कॉल करके बता दूंगा.'

कौन हैं आकांक्षा रंजन?
आपको बता दें आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) के साथ केएल राहुल (KL Rahul) की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. खुद आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल के साथ फोटो पोस्ट की हैं. आकांक्षा रंजन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और आलिया भट्ट की दोस्त के तौर पर ज्यादा जाना जाता है. उनके पिता शशि रंजन एक्टर और डायरेक्टर हैं. वो FTII (फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया) के अध्यक्ष हैं. आकांक्षा रंजन की बहन अनुष्का भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं.

आकांक्षा रंजन के साथ केएल राहुल


वेस्टइंडीज में हैं केएल राहुल
आपको बता दें केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों वेस्टइंडीज में हैं. वो 22 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में बतौर ओपनर खेलते दिखेंगे. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिला था. शिखर धवन की वापसी के बाद उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनी थी. हालांकि अब उनके पास टेस्ट सीरीज में खुद को साबित करने का मौका होगा. वैसे केएल राहुल का प्रैक्टिस मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. राहुल वेस्टइंडीज ए के खिलाफ 36 रन बनाकर आउट हुए.
Loading...

ईशांत शर्मा की तूफानी गेंदबाजी से बिखरी वेस्टइंडीज ए टीम, सस्‍ते में निपटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...