अब इस वजह से सुर्खियों में आए के एल राहुल, लेकिन अब 'गाली' नहीं ताली मिल रही हैं!

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में के एल राहुल ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर विवादित बयान दिए थे जिसके बाद काफी विवाद हो गया था

News18Hindi
Updated: February 7, 2019, 1:26 PM IST
अब इस वजह से सुर्खियों में आए के एल राहुल, लेकिन अब 'गाली' नहीं ताली मिल रही हैं!
फिर खबरों में आए के एल राहुल, कर दिया ऐसा काम हर कोई रह गया हैरान!
News18Hindi
Updated: February 7, 2019, 1:26 PM IST
करण जौहर के शो खॉफी विद करण में विवादित बयानों से लोगों के निशाने पर आए केएल राहुल ने अब अपनी छवि सुधारने के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. मुंबई मिरर की खबर है कि केएल राहुल ने रोड एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में मौत से जूझ रहे पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की मदद के लिए भारी रकम दी है. हालांकि राहुल ने कितना पैसा दिया है इसका खुलासा नहीं हुआ है. जैकब की पत्नी ने मीडिया को बताया है कि उन्हें जितनी भी मदद मिली है उनमें से सबसे अधिक मदद केएल राहुल ने ही की है. इससे पहले हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने भी मदद के लिए ब्लैंक चेक जारी किया था.

आपको बता दें मार्टिन के इलाज में हर रोज 70 हजार रुपये खर्च हो रहे हैं और अब परिवार वालों को उनके इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. 46 साल के मार्टिन भारत के लिए 10 वनडे खेल चुके हैं. 28 दिसंबर को स्कूटर से यात्रा के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान उनके लिवर और फेफड़ों में चोट लगी थी और तभी से वह वेंटिलेटर पर हैं.

पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन




अस्थायी बैन के बाद जांच पूरी होने तक पांड्या और के एल राहुल को खेलने की इजाजत दे दी गई. पांड्या टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड में हैं जबकि केएल राहुल इंडिया ए के साथ इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ मुकाबला खेल रहे हैं. के एल राहुल की खराब फॉर्म अब भी जारी है. उम्मीद है कि वो जल्द ही फॉर्म में वापसी कर वर्ल्ड कप टीम में चुने जाएं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर