WTC Final: केएल राहुल हुए इंग्लैंड दौरे के लिए फिट, सड़क के रास्ते बेंगलुरु से चेन्नई जाएंगे!

केएल राहुल इंग्लैंड दौरे के लिए फिट. (PIC: PTI)

केएल राहुल इंग्लैंड दौरे के लिए फिट. (PIC: PTI)

आईपीएल 2021 के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था, अब वो इंग्लैंड दौरे के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं. बुधवार को वो चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी मिली है. टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पूरी तरह फिट हो गए हैं और वो मंगलवार को बेंगलुरू से मुंबई पहुंचेंगे. बता दें आईपीएल 2021 के दौरान केएल राहुल का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद लीग कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित हो गई. केएल राहुल का चयन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए हुआ है और वो बुधवार को बेंगलुरु से मुंबई पहुंचेंगे.

दिलचस्प बात ये है कि केएल राहुल पहले सड़क के रास्ते बेंगलुरु से चेन्नई जाएंगे और उसके बाद वो मुंबई की उड़ान पकड़ेंगे. राहुल के दोस्त मयंक अग्रवाल भी राहुल की ही तरह सड़क के रास्ते चेन्नई जाएंगे और वहां से मुंबई पहुंचेंगे. बता दें मुंबई में 24 मई को सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में पहुंचना है. इससे पहले सभी खिलाड़ियों के दो कोविड टेस्ट होंगे और दोनों ही टेस्ट में नेगेटिव आने वाले खिलाड़ियों को ही बायो बबल में रखा जाएगा.

एबी डिविलियर्स नहीं करेंगे संन्यास से वापसी, वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से किया इनकार

हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली से उड़ेंगे चार्टर्ड विमान
बता दें इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी चार्टर्ड विमान के जरिए मुंबई पहुंचेंगे. ये चार्टर्ड विमान हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली से उड़ेंगे. हैदराबाद से मोहम्मद सिराज ने मुंबई पहुंचना है वहीं हनुमा विहारी पहले से ही इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. चेन्नई से उड़ने वाले चार्टर्स विमान में आर अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर उड़ान भरेंगे. उनके साथ केएल राहुल और मयंक अग्रवाल भी होंगे. दिल्ली से उड़ने वाले चार्टर्ड विमान में ऋषभ पंत, शुभमन गिल, उमेश यादव, आवेश खान, अभिमन्यु ईश्वरन और इशांत शर्मा सवार होंगे. चेतेश्वर पुजारा, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, अरजन नगवसवाला गुजरात से मुंबई सड़क के रास्ते पहुंचेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज