विराट-रोहित के बाद अब केएल राहुल के निशाने पर आए चहल, टिकटॉक वीडियो को लेकर उड़ा मजाक

विराट-रोहित के बाद अब केएल राहुल के निशाने पर आए चहल, टिकटॉक वीडियो को लेकर उड़ा मजाक
के एल राहुल और युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. लॉकडाउन के बीच सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. क्रिकेटर्स लाइव वीडियो करके फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं वहीं केएल राहुल (KL Rahul) ने रविवार को फैंस से सवाल पूछने को कहा. राहुल ने ट्विटर पर सवालों का जवाब देते हुए अपने पसंदीदा बल्लेबाज से लेकर फैशन ऑइकन तक के बारे में बात की. वहीं जब राहुल से इन दिनों युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर फैंस हंसी रोक नहीं पाए.

केएल राहुल ने दी चहल को गेंजबाजी करने की सलाह
दरअसल राहुल (KL Rahul) ने जवाब कहा कि फैंस उनसे सवाल कर सकते हैं तो लोगों ने कई तरह के सवाल किए. इसी बीच सौरभ मलहोत्रा नाम के खिलाड़ी ने उनसे पूछा कि चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर उनका क्या कहना है. राहुल ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'उसे फील्ड पर गूगली ही डालनी चाहिए.' इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी बनाया. साफ था कि राहुल भी विराट कोहली और रोहित शर्मा की तरह चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक उड़ा रहे थे.





आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच चहल टिकटॉक पर काफी वायरल हो गए हैं. वह अपनी बहन और पूरे परिवार के साथ वीडियो शेयर कर चुके हैं. हालांकि इन वीडियो को लेकर ही वह साथी खिलाड़ियों के निशाने पर आ जाते हैं.

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स उड़ा चुके हैं मजाक
विराट कोहली (Virat Kohli) ने लाइव वीडियो में डिविलियर्स से कहा था कि, 'क्या आपने चहल की लाइव वीडियो देखी हैं. वह टिकटॉक वीडियो बनाता है. आप देखिए. एकदम जोकर की तरह दिखता है. उसे देखकर नहीं लगेगा कि वह 29 साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं. ' इससे पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ लाइव वीडियो चैट के दौरान रोहित ने चहल को लेकर नाराजगी जताई थी और कहा था कि चहल अपने पिताजी को नचा रहा है, उसे शर्म आ रही है या नहीं.

भारतीय खिलाड़ी ने चयनकर्ताओं पर उठाया सवाल, चोट से उभरने के बावजूद क्‍यों नहीं हुई वापसी ?

कभी खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, आज गर्लफ्रेंड को 1.5 अरब के प्राइवेट प्लेन में कराता है सफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading