होम /न्यूज /खेल /केएल राहुल की पर्सनल लीव को BCCI ने किया अप्रूव, जानें जनवरी में कब करेंगे आथिया शेट्टी से शादी

केएल राहुल की पर्सनल लीव को BCCI ने किया अप्रूव, जानें जनवरी में कब करेंगे आथिया शेट्टी से शादी

केएल राहुल की छुट्टी को बीसीसीआई से मिली मंजूरी(PC: KL Rahul Instagram)

केएल राहुल की छुट्टी को बीसीसीआई से मिली मंजूरी(PC: KL Rahul Instagram)

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने व्यक्तिगत अवकाश के लिए आवेदन किया था, जिसे बीसीसीआई ने स् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. केएल राहुल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. भारतीय क्रिकेटर जनवरी 2023 में अथिया शेट्टी से शादी करने के लिए तैयार हैं. जनवरी 2023 में उप-कप्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से निजी काम के लिए छुट्टी ली है. और वह उनकी शादी के लिए होने की संभावना है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट के नीचे प्यार भरे कमेंट्स करने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने हाल ही में संकेत दिया कि उनकी शादी अगले साल होगी. सुनील शेट्टी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था, ”उम्मीद है कि जल्द ही, हमें पता चल जाएगा कि यह कब और कहां होगा. मुझे लगता है कि सही समय पर सभी को पता चल जाएगा.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई के एक सूत्र ने पुष्टि की है कि बोर्ड ने केएल राहुल की छुट्टी को ‘निजी काम’ के लिए मंजूरी दे दी है. हालांकि, निजी काम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह माना गया है कि यह अथिया के साथ उनकी शादी के लिए है. उप-कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 के बाद अपने लिए कुछ समय का ब्रेक लिया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे पर शामिल नहीं हुए थे.

RBI में जॉब करते हैं केएल राहुल, मां की डांट ने लॉकडाउन में पूरी करवाई थी डिग्री

हालांकि, अगर जनवरी के पहले हफ्ते में उनकी शादी की खबरें पक्की हो जाती हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि वह श्रीलंका के खिलाफ घर में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे. श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है, लेकिन जनवरी के पहले सप्ताह में इस सीरीज की शुरुआत हो सकती है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने पिछले साल तक अपने रिश्ते को निजी रखा था.

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: आथिया शेट्टी कहां से लेंगी लहंगा-साड़ी? बनने वाली हैं केएल राहुल की दुल्हनिया

बता दें कि यह पावर कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा थाऔर सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहान’ में सादे पारंपरिक तरीके से शादी करने की खबर है. हालांकि, तारीख की पुष्टि होना अभी बाकी है, लेकिन इतना तय है कि राहुल और अथिया 2023 में शादी करने वाले हैं. एक कॉमन फ्रेंड ने इंडिया टुडे को बताया कि उन्होंने सारी प्लानिंग बहुत ही चुपके-चुपके रखी है और कोई भी सटीक तारीखों को नहीं जानता है, लेकिन यह तय है कि शादी जनवरी और मार्च 2023 के बीच होने की सबसे अधिक संभावना है. लेकिन अगर राहुल ने जनवरी में छुट्टी ले ली है तो इसका अर्थ यही लगाया जा रहा है कि शादी जनवरी में ही होना तय हुआ है.

केएल राहुल के माता-पिता पिछले महीने अथिया शेट्टी के परिवार से मिलने के लिए मुंबई में थे. उन्होंने उस नए घर का दौरा किया था, जहां यह कपल रहेगा. अथिया और केएल राहुल ने 2021 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, जब दोनों अथिया के भाई अहान शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए एक साथ आए थे.

Tags: Athiya shetty, BCCI, India Vs Sri lanka, KL Rahul, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें