जांच जारी रहते हुए हार्दिक और राहुल को खेलने की इजाज़त दी जाए: सीके खन्ना

एक ऐसे समय में जब कुछ साफ नहीं है कि कब ये दोनों मैदान में लौटेंगे. सीके खन्ना ने सलाह दी है कि दोनों खिलाड़ियों के सस्पेंशन को खत्म कर दिया जाए.

एक ऐसे समय में जब कुछ साफ नहीं है कि कब ये दोनों मैदान में लौटेंगे. सीके खन्ना ने सलाह दी है कि दोनों खिलाड़ियों के सस्पेंशन को खत्म कर दिया जाए.

  • Share this:
    अगर COA बीसीसीआई कार्यकारी प्रेसीडेंट सीके खन्ना का प्रपोजल स्वीकार कर लेती है तो विवादों से घिरे क्रिकेटर्स केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जल्दी ही मैदान पर लौट सकते हैं. दोनों ही खिलाड़ियों को एक टीवी शो से उपजे विवाद के बाद से क्रिकेट खेलने से सस्पेंड किया गया है. खासतौर पर हार्दिक पांड्या को खासे विरोध का सामना करना पड़ रहा है. अब बीसीसीआई ने इस मुद्दे को अपने हाथ में ले लिया है. बोर्ड ने दोनों खिलाड़ियों को पहले तो ऑस्ट्रेलिया से भारत बुलाया और बाद में दोनों न्यूजीलैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से भी बाहर हो गए. जैसा कि इस समय दोनों खिलाड़ियों का भविष्य अधर में लटका हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसे में बीसीसीआई ने इस केस की सुनवाई अगले हफ्ते रखी है.

    बहरहाल, सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि वह केस में आगे की कार्रवाई एमिकस क्यूरी की नियुक्ति के बाद करेंगे. सीओए ने कोर्ट से गुजारिश की है कि वह इस मामले की जांच के लिए लोकपाल की नियुक्ति करें.

    एक ऐसे समय में जब कुछ साफ नहीं है कि कब ये दोनों क्रिकेटर्स मैदान में लौटेंगे. सीके खन्ना ने सलाह दी है कि दोनों खिलाड़ियों के सस्पेंशन को खत्म कर दिया जाए. उन्होंने बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों और सीओए को खत लिखा है और कहा कि दोनों खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में शामिल होने की इजाजत दी जाए.

    ये भी पढ़ें: कोहली का सबसे तेज 27 वनडे शतकों का रिकॉर्ड टूटा, फॉर्म में लौटे अमला

    उन्होंने लिखा, "जारी कार्रवाई को देखते हुए, हमें दोनों खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने की इजाजत देनी चाहिए. उन्होंने गलती की जिसके लिए उन्हें वापस बुलाया गया. इसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली. हमें उनके करियर को इस तरह से अंधेरे में नहीं ले जाना चाहिए."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.