अपना शहर चुनें

States

Australia vs India: ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स ने बनाए केएल राहुल के मीम्स

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ रूपये में खरीदा था.
आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ रूपये में खरीदा था.

Australia vs India: ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन बनाए. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल विकेट (KL Rahul ) के पीछे खड़े होकर यह देख रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ग्लेन मैक्सवेल (Maxwell) किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेलते हुए आईपीएल में नहीं चले लेकिन भारत के खिलाफ सिडनी में पहले वनडे में उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी की. ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन बनाए. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल विकेट (KL Rahul ) के पीछे खड़े होकर यह देख रहे थे. केएल राहुल के साथ खेलते हुए मैक्सवेल ने ऐसी बल्लेबाजी नहीं की लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम में जाने के बाद धुआंधार बल्लेबाजी की. इसको लेकर ट्विटर पर कई मजेदार मीम्स देखने को मिले.

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच वसीम जाफर भी ट्विटर पर एक मीम शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए. वसीम जाफर के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के आधिकारिक हैंडल से भी ट्वीट आया, जिसमें लिखा हुआ था कि मैक्सवेल को ऐसे बल्लेबाजी करते हुए देखना बिटरस्वीट है.
आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ रूपये में खरीदा था. आईपीएल में 106 गेंदों पर मैक्सवेल एक बार भी छक्का नहीं लगा पाए थे. भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने 19 गेंदों पर ही 3 छक्के जड़ दिए. केएल राहुल बतौर विकेटकीपर यह सब देख रहे थे और फैन्स ने उनके जमकर मीम्स शेयर किये.ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी को लेकर बॉलीवुड की अलग-अलग फिल्मों के डायलॉग के मीम्स शेयर करते हुए केएल राहुल का मजाक बनाया. किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान अपने उस खिलाड़ी के शॉट देख रहा था जिसने इस बार आईपीएल में एक बार भी छक्का नहीं लगाया.

ट्विटर पर केएल राहुल और मैक्सवेल को लेकर काफी बातें कही गई और फनी चीजें शेयर करते हुए फैन्स ने मैक्सवेल की पारी को ट्विटर पर मनोरंजन का साधन बना दिया. भारतीय टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 374 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 308 रन बनाए. कंगारुओं ने 66 रनों से जीत हासिल की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज