होम /न्यूज /खेल /

एरॉन फिंच के पेट पर लगी नवदीप सैनी की बाउंसर, केएल राहुल ने लिए मजे- VIDEO

एरॉन फिंच के पेट पर लगी नवदीप सैनी की बाउंसर, केएल राहुल ने लिए मजे- VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच कैनबरा में 4 दिसंबर को होगा. दूसरा और तीसरा टी20 6 और 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच कैनबरा में 4 दिसंबर को होगा. दूसरा और तीसरा टी20 6 और 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी एरॉन फिंच (Aarin Finch) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टीम के शानदार शुरुआत दिलाई. मैच के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) और एरॉन फिंच के बीच हंसी-मजाक भी देखने को मिला.

    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी एरॉन फिंच (Aarin Finch) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टीम के शानदार शुरुआत दिलाई. मैच के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) और एरॉन फिंच के बीच हंसी-मजाक भी देखने को मिला.

    ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच के पेट में गेंद लगी. दरअसल, भारतीय पेसर नवदीप सैनी की हाई फुल टॉस गेंद को मिल गिया, जिसके कारण गेंद सीधा उनके पेट में लगी. यह नो बॉल थी. फिंच कुछ देर दर्द में दिखाई दिए, लेकिन इसके बाद वह फिर से एक्शन में नजर आए.

    IND vs AUS: हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के लिए दांव पर लगाया अपना करियर

    34 साल के इस क्रिकेटर ने पेट में बाउंसर लगने के बाद ब्रेक लिया. इस ब्रेक के दौरा टीम इंडिया के उपकप्तान लोकेश राहुल, फिंच के साथ मजाक करते हुए दिखाई दिए. राहुल ने फिंच के पेट पर वहीं छूते हुए नजर आए, जहां गेंद लगी थी. इस दौरान दोनों खिलाड़ी हंस रहे थे. सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मैच में वॉर्नर ने 83 और फिंच ने 60 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों ने एक बार फिर से 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई.






    भारत और ऑस्ट्रेलिया का प्रतिद्वंद्विता से अलग दोनों टीमों के खिलाड़ी इस सीरीज के दौरान काफी दोस्ताना अंदाज में नजर आ रहा हैं, खासकर हाल ही में खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग के बाद से. दोनों टीमों जब भी आमने-सामने होती हैं तो अक्सर स्लेजिंग और छींटाकशी देखने को मिलती हैं, लेकिन सीरीज में अबतक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. दोनों ही टीनों के खिलाड़ी काफी दोस्ती भरे अंदाज में खेल रहे हैं.

    बाबर आजम पर महिला ने लगाया 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप, कहा- 2010 में शादी के लिए किया था प्रपोज

    बता दें कि सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 66 रन से जीता था. इसी के साथ मेजबान टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है.undefined

    Tags: Aaron Finch, India vs Australia, KL Rahul, Navdeep saini

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर