Uno कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं केएल राहुल, आथिया शेट्टी ने किया मजेदार कमेन्ट

केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया में मिस कर रहे हैं यूनो गेम (PC: KL RAHUL INSTAGRAM)
केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया में मिस कर रहे हैं यूनो गेम (PC: KL RAHUL INSTAGRAM)

केएल राहुल (KL Rahul) ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, वो रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 3:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद केएल राहुल (KL Rahul) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वो टीम इंडिया की वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान हैं. वैसे इस बीच वह अपनी कथित प्रेमिका और अभिनेत्री आथिया शेट्टी के साथ समय बिताना मिस कर रहे हैं. रविवार को इस स्टार क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर उन्हें Uno कार्ड पकड़े हुए एक थ्रोबैक तस्वीर साझा करने करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह आथिया और अन्य दोस्तों के साथ यूनो खेलना मिस कर रहे हैं.

यूनो मिस कर रहे हैं केएल राहुल
केएल राहुल ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि Uno खेलने वाली रातें मिस कर रहा हूँ. इस कैप्शन के साथ फोटो में केएल राहुल ने अपने साथ खिलाड़ी मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी आशिता सूद को टैग करने के अलावा दोस्त और कथित गर्ल फ्रेंड आथिया शेट्टी को भी टैग किया है. हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने वाली आथिया ने केएल राहुल की फोटो पर 'ग्रेट कार्ड्स' कमेन्ट किया है लेकिन राहुल की फोटो पर लिमिटेड कमेन्ट ही नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)






केएल राहुल और आथिया कथित तौर पर कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे. कुछ हफ्ते पहले केएल ने आथिया के साथ जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए एक मनमोहक तस्वीर साझा की. कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि जन्मदिन मुबारक हो पागल बच्चे. हाल ही में केएल राहुल ने आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व किया, जहां यह टीम छठे स्थान पर रही. राहुल वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ है जो 27 नवंबर को सिडनी में टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच खेलेगी. भारतीय टीम वहां वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी.

आथिया और राहुल के रोमांस की अफवाहें काफी समय से हो रही हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर मीठी टिप्पणी करते हैं. यहां तक कि वे नए साल में थाईलैंड में अपने दोस्तों के साथ एक साथ गए थे. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने लिंक-अप पर कोई कमेंट नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज