के एल राहुल ने किया खुलासा, IPL के दौरान गुस्से में इस गेंदबाज को 'खत्म' कर देना चाहते थे गेल

के एल राहुल ने किया खुलासा, IPL के दौरान गुस्से में इस गेंदबाज को 'खत्म' कर देना चाहते थे गेल
क्रिस गेल के नाम आईपीएल के कई बड़े रिकॉर्ड हैं

के एल राहुल (KL Rahul) ने 2018 का किस्सा बताते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार गेल (Chris Gayle) को इतने गुस्से में देखा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 10:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वाले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की छवि ऐसे क्रिकेटर के तौर पर है जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह फैंस और लोगों का मनोरंजन करते हैं. गेल का अलग अंदाज उन्हें काफी खास बना देता है. आईपीएल (IPL) में तो गेल का बल्ला अलग ही तरीके से आग उगलता है.

उन्होंने इस लीग के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. हमेशा लोगों को हंसाने वाले गेल को गुस्सा भी आता है वह भी इतना कि वह किसी गेंदबाज को खत्म कर देना चाहें इस बात को मानना थोड़ा मुश्किल है. हालांकि टीम के नए कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) ने इस बात का खुलासा किया है वह गेल को ऐसा करता देख चुकते है.

राशिद को खत्म कर देना चाहते थे गेल
राहुल ने बताया कि साल 2018 में आईपीएल (IPL) के दौरान उन्होंने गेल (Chris Gayle) का ऐसा रूप देखा जिसपर भरोसा करना काफी मुश्किल था. उन्होंने कहा गेल ने कहा, 'मुझे याद है 2018 में क्रिस गेल रनों के भूखे थे. वह उस सीजन में शानदार प्रदर्शन करना चाहते थे करना चाहते थे. वह काफी गुस्से में थे और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह मैच जीतना चाहते थे. उस मैच के दौरान गेल ने मुझे कहा था कि यदि राशिद खान मुझे घूरेगा तो मैं उसे खत्म कर दूंगा. गेल ने मुझसे कहा था कि अगर राशिद खाना आता है तो मैं उसे फिनिश कर दूंगा, क्योंकि मुझे पसंद नहीं है कि कोई स्पिनर आए और घूरकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करे.'
अगले साल भारत आएगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, पीसीबी ने बीसीसीआई से मांगा लिखित आश्वासन!



पाकिस्तान के बाद अब इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पर मंडराया कोरोना का खतरा, दूसरी बार होगा टेस्ट

राहुल ने पहली बार देखा गेल का गुस्सा
राहुल ने आगे बताया, 'यह पहला मौका था, जब मैंने गेल को इतने गुस्से में देखा था. उन्होंने मुझसे कहा कि सिंगल लेकर उन्हें स्ट्राइक दूं, वह राशिद खान की छह गेंदें खेलना चाहते थे. मैंने क्रिस गेल का यह रुप पहली बार देखा था.' गेस ने इस मैच में शतकीय पारी खेली थी. 63 गेंदों पर उन्होंने 104 रनों की पारी खेली जिसमें 11 छक्के शामिल थे. उनके प्रदर्शन के दम पंजाब ने 194 रनों का लक्ष्य हैदराबाद को दिया और 15 रनों से मैच जीत लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज