हार्दिक पंड्या के बेटे को लेकर राहुल ने जाहिर की इच्छा, बताया क्रिकेट में क्या बनना चाहिए

हार्दिक पंड्या के बेटे को लेकर राहुल ने जाहिर की इच्छा, बताया क्रिकेट में क्या बनना चाहिए
हाल ही में पिता बने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के वीडियो पर कमेंट करते हुए केएल राहुल ने इच्छा की जाहिर

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 8:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जिस समय से भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बने हैं तबसे फैंस लगातार उनसे बेटे को क्रिकेटर बनाने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले हार्दिक (Hardik Pandya) के बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर यकीन हो गया कि हार्दिक का बेटा आगे चलकर क्रिकेट से ही जुड़ेगा. फैंस के बीच भारतीय स्टार बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) ने भी अपने करीबी दोस्त  के बेटे को लेकर इच्छा जाहिर कर दी है कि वह क्या चाहते हैं.

फास्ट बोलिंग ऑलराउंडर बनते देखना चाहते हैं राहुल
इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, 'चलो क्रिकेट की बात करते हैं.' यह इस वीडियो को देखते हुए कई फैंस ने क्रुणाल को अलग-अलग राय दी. किसी ने बच्चे को ऑलराउंडर बनाने को कहा तो किसी ने गेंदबाज. इस बीच हार्दिक के करीबी दोस्त और भारतीय बल्लेबाज के एल राहुल ने भी अपनी इच्छा जाहिर की. राहुल ने इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, 'इसको प्लीज कहिए तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनने के लिए.' आपको बता दें कि हार्दिक खुद भी तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर हैं.

विवादों में भी साथ रहे हैं पंड्या और केएल राहुल
केएल राहुल और हार्दिक पंड्या हर मुश्किल समय में साथ रहे हैं. हार्दिक पंड्या के चलते राहुल भी करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में विवाद में फंस गए थे. इस शो में हार्दिक ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसे कमेंट किए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ समय के लिए बैन कर दिया था और ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बीच से वापस बुला लिया था. बीसीसीआई का मानना था कि हार्दिक के कमेंट से भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से माफी मांगी थी जिसके बाद हालात सामान्य हुए थे. हालांकि इस विवाद के बाद भी राहुल और हार्दिक की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई.



कोझिकोड विमान हादसे से दहले टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आया दर्द

साल की शुरुआत में हार्दिक ने की थी सगाई
यह पिछले साल की शुरुआत की बात है. इस साल की शुरुआत में ही हार्दिक ने नताशा के साथ सगाई का ऐलान किया था. हार्दिक और नताशा ने खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. कोविड-19 के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि दोनों मां-बाप बनने वाले हैं. हार्दिक और क्रुणाल दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज