Home /News /sports /

kl rahul shared his picture after surgery in germany munich gave updates on recovery

केएल राहुल ने सर्जरी के बाद शेयर की मुस्कुराती तस्वीर, जर्मनी से फैंस को दिया रिकवरी पर अपडेट

जर्मनी में सर्जरी के बाद राहुल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. (Instagram)

जर्मनी में सर्जरी के बाद राहुल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. (Instagram)

केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने को तैयार थे लेकिन ऐन पहले वह ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. इसी वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. वह सर्जरी के लिए जर्मनी रवाना हो गए थे और अब उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट कर रिकवरी पर अपडेट भी दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की जर्मनी में सर्जरी (KL Rahul Surgery) सफल रही है. उन्होंने खुद गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी. 30 बरस के राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वह एक बेड पर बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है.

केएल राहुल के इस पोस्ट के मुताबिक, उनकी सर्जरी सफल रही है और वह रिकवर कर रहे हैं. राहुल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए कुछ हफ्ते मुश्किलों भरे रहे लेकिन सर्जरी सफल रही. मेरी रिकवरी की शुरुआत हो गई है और मैं अच्छी तरह से रिकवर कर रहा हूं. आपके संदेश और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. जल्द मिलते हैं.’

इसे भी देखें, कोहली ने जडेजा से कहा- चश्मा उतार के देख… तो सिराज बोले- सॉरी ब्रदर! यह टीम इंडिया में चल क्या रहा है

इस पोस्ट पर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह समेत कई लोगों ने कमेंट किया है. हार्दिक ने इस पर दिल वाला इमोजी शेयर किया. वहीं, सूर्यकुमार ने लिखा, ‘स्पीड से रिकवर करिए.’ रितिका ने बॉडी बिल्डिंग वाला इमोजी शेयर किया है.

बता दें कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने को तैयार थे लेकिन ऐन पहले वह ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. इसी वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का भी वह हिस्सा नहीं बन सके.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की कमान संभाली. वहीं, आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंपी गई. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर रही. वहीं, आयरलैंड के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की.

Tags: Germany, Hindi Cricket News, IND vs ENG, Indian cricket, KL Rahul

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर