खेल

केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, PIC की शेयर

केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) ने आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में केएल राहुल और आथिया एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता काफी पुराना रहा है. मंसूर अली पटौदी-शर्मिला टैगोर से लेकर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा तक कई कपल रहे हैं. अब इन कपल्स में एक नया नाम जुड़ रहा है. केएल राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की साथ तस्वीरें और एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स से फैन्स इन दोनों के रिश्ते की अटकलें लगा रहे हैं.

हाल ही में केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में केएल राहुल और आथिया एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन दिया- हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड. केएल राहुल की इस पोस्ट पर कई क्रिकेटरों और बॉलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को KISS करते हुए शेयर की रोमांटिक फोटोज



आथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ऐसे में राहुल ने सोशल मीडिया के जरिये आथिया को जन्मदिन की बधाई दी. दरअसल, केएल राहुल और आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर काफी वक्त से अटकलें लगाई जा रही हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया गया है. वहीं, राहुल और आथिया एक दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स करते रहते हैं.
View this post on Instagram

Happy birthday mad child 🖤

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on




बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) का लीग राउंड खत्म हो चुका है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने प्लेऑफ में जगह बनाई. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का सफर लीग राउंड में ही खत्म हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज