लाइव टीवी

केएल राहुल को गर्लफ्रेंड ने नाश्ते में दी जली हुई ब्रेड, क्रिकेटर ने खुद ही कर दिया ट्रोल

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 12:40 PM IST
केएल राहुल को गर्लफ्रेंड ने नाश्ते में दी जली हुई ब्रेड, क्रिकेटर ने खुद ही कर दिया ट्रोल
ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल सीमित ओवर क्रिकेट में वि‌केटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं (फाइल फोटो)

लंबे समय से के एल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के अफेयर की चर्चा चल रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण मिले अनचाहे ब्रेक में भारतीय क्रिकेटर अपने परिवार औऱ घर पर वक्त बिता रहे हैं.  इस बीच टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) अपना यह ब्रेक खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ बिता रहे हैं. दोनों के बीच चल अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं औऱ कहा जा रहा है कि राहुल दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया को डेट कर रहे हैं. राहुल (KL Rahul) ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को अथिया शेट्टी को खुद ही ट्रोल कर दिया.

अथिया ने राहुल के लिए बनाई जली हुई ब्रेड
के एल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की है. एक तस्वीर में बनाना ब्रेड यानि केले से बनी ब्रेड की तस्वीर है जो सेहत के लिए अच्छी होती है. वहीं दूसरी तस्वीर में जली हुई केले की ब्रेड दिखाई दे रही है. राहुल ने लिखा कि आप सोचते हैं ब्रेड देखने में ऐसी होगी लेकिन असल में वह जली हुई होती है. दिलचस्प बात यह कि इन दोनों ही तस्वीरों में उन्होंने अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को टैग किया औऱ फैंस को बताया कि जली हुई ब्रेड अथिया ने बनाई है.

अथिया शेट्टी के साथ राहुल के अफेयर की चर्चा



आपको बता दें के एल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर लंबे समय से खबरें चल रही हैं. दोनों ने अब तक इसे लेकर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं. पिछले साल ही दोनों छुट्टियों के दौरान मालदीव गए थे जहां दोनों ने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर की थी.



शानदार फॉर्म में के एल राहुल
बात करें के एल राहुल (Kl Rahul) की तो वह इस समय शानदार फॉर्म में है. टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर अपनी जगह पक्की कर चुके हैं.न्यूजीलैंड दौरे पर राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में सर्वाधिक 224 रन बनाने के बाद केएल राहुल ने वनडे में भी बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी.

कोरोना वायरस के कारण मिले ब्रेक पर बोले सौरव गांगुली, याद नहीं आखिरी बार कब इतना फ्री हुआ था

सपने में पत्नी को गाली देता है यह क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading