होम /न्यूज /खेल /Asia Cup: केएल राहुल की लगी 'क्लास'; पूर्व कोच ने लगाई लताड़, Troll भी हुए KL

Asia Cup: केएल राहुल की लगी 'क्लास'; पूर्व कोच ने लगाई लताड़, Troll भी हुए KL

केएल राहुल ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 39 गेंद पर 36 रन बनाए. (AP)

केएल राहुल ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 39 गेंद पर 36 रन बनाए. (AP)

Asia Cup 2022: केएल राहुल लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. वे एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहली ही गेंद ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच खेले गए मैच में केएल राहुल धीमी बैटिंग कर सवालों से घिर गए हैं. ना सिर्फ क्रिकेट फैंस, बल्कि स्पेशलिस्ट भी उनकी इस एप्रोच से खासे खफा हैं. अपने जमाने के स्टार क्रिकेटर और टीम इंडिया के बॉलिंग कोच रह चुके वेंकटेश प्रसाद ने तो केएल की क्लास ही लगा दी. उन्होंने कहा कि केएल राहुल से ऐसे खेल की कतई उम्मीद नहीं की जाती.

केएल राहुल चोट के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से मैदान पर वापसी की. इस मैच में तो वे खाता भी नहीं खोल सके थे. एशिया कप के दूसरे मैच में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ उनके बल्ले से रन जरूर निकले, लेकिन ऐसा लगा नहीं कि वे टी20 मैच खेल रह हैं. उनकी इसी धीमी बैटिंग पर वेंकटेश प्रसाद ने उनकी क्लास ही लगा दी. केएल राहुल ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ 39 गेंद पर 36 रन बनाए. उनके बल्ले से दो छक्के निकले, लेकिन चौके के खाते में शून्य दर्ज रहा.

टीम इंडिया के पूर्व पेसर वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल के इस अंदाज पर खासी नाराजगी जताई. उन्होंने ट्वीट किया, ‘क्या पिच में ऐसा कुछ था, जो समझ नहीं आ रहा था. केएल राहुल से ऐसी उम्मीद बिलकुल नहीं की जा सकती. उनकी यह एप्रोच समझ से परे है.’ केएल राहुल ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ  इस मैच में एक भी चौका नहीं लगा सके. हालांकि, उन्होंने 2 छक्के जरूर लगाए.

KL Rahul

केएल राहुल की बैटिंग देख एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘केएल राहुल टी20 के अच्छे बल्लेबाज कभी भी नहीं रहे हैं. वे अपनी धीमी बैटिंग से हमेशा साथी बल्लेबाज पर दबाव बनाते हैंं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि केएल के मुकाबले शिखर धवन कहीं बेहतर बल्लेबाज हैं.

एक अन्य यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘हॉन्गकॉन्ग की मजबूत बॉलिंग लाइनअप के खिलाफ केएल राहुल ने कितनी जिम्मदार पारी खेली. वेलडन केएल.’

Tags: Asia cup, KL Rahul, Venkatesh prasad

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें