Home /News /sports /

केएल राहुल का वनडे सीरीज में हार के बाद इमोशनल पोस्ट, आथिया शेट्टी ने भी किया कमेंट

केएल राहुल का वनडे सीरीज में हार के बाद इमोशनल पोस्ट, आथिया शेट्टी ने भी किया कमेंट

केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम को वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 0-3 से करारी हार झेलनी पड़ी. (Instagram)

केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम को वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 0-3 से करारी हार झेलनी पड़ी. (Instagram)

India vs South Africa : भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज, दोनों में हार झेलनी पड़ी. वनडे सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया की कमान संभाली लेकिन तीनों ही मुकाबलों में भारत को शिकस्त मिली. उन्होंने सीरीज के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर (India tour of South Africa) केवल 1 टेस्ट मैच ही जीत पाई. भारत को वनडे और टेस्ट सीरीज, दोनों में शिकस्त झेलनी पड़ी. वनडे सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया की कमान संभाली लेकिन तीनों ही मुकाबलों में भारत को हार मिली. राहुल ने सीरीज के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

    भारत को वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे (IND vs SA 3rd ODI) में रविवार को 4 रन से करारी हार झेलनी पड़ी. टीम की कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल के नाम भी एक खराब रिकॉर्ड दर्ज हुआ और वह पहले भारतीय कप्तान बने जिनके नेतृत्व में सीरीज के तीनों ही वनडे में टीम को हार झेलनी पड़ी. राहुल ने सोमवार को टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

    इसे भी देखें, राहुल वनडे सीरीज में हार से बेहद निराश, खुद बताई टीम इंडिया की कमजोरी

    उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मुश्किल सफर आपको बेहतर और मजबूत बनाने में मदद करते हैं. हो सकता है कि परिणाम हमारे अनुकूल ना रहे हों, लेकिन हम गलतियों से सीखेंगे. देश का नेतृत्व करना एक महान सम्मान और गौरव का क्षण था जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. काम कभी नहीं रुकता क्योंकि हम बेहतर होने और कभी हार ना मानने पर ध्यान केंद्रित करते हैं. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’

    View this post on Instagram

    A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

    इस पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है और राहुल के सपोर्ट में बातें लिखीं. उनके इस पोस्ट को करीब 2 घंटे में ही 3.6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, करीब 2500 कमेंट्स भी किए गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘वक्त चाहे अच्छा हो या बुरा, हम आपके साथ हैं राहुल भाई.’ उनके साथी श्रेयस अय्यर और बल्लेबाज संजू सैमसन ने भी राहुल के पोस्ट पर कमेंट किया.

    athiya shetty comment on kl rahul post

    आथिया शेट्टी ने राहुल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया.

    बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी राहुल के पोस्ट पर कमेंट किया और दिल वाली इमोजी शेयर की. खास बात है कि आथिया के कमेंट पर ही करीब 900 लाइक्स हो चुके हैं.

    राहुल का बल्ला हालांकि वनडे सीरीज में नहीं चल पाया. वह पार्ल में खेले गए पहले वनडे में केवल 12 रन बना सके जबकि केपटाउन में तीसरे वनडे में 9 ही रन उनके बल्ले से निकले. पार्ल में खेले गए दूसरे वनडे में उन्होंने अर्धशतक जड़ा और 55 रन का योगदान दिया.

    Tags: Athiya shetty, Cricket news, India vs South Africa, Indian cricket, KL Rahul

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर