होम /न्यूज /खेल /

... तो क्या केएल राहुल गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ कर रहे वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट, सेल्फी पोस्ट कर लिखी दिल की बात

... तो क्या केएल राहुल गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ कर रहे वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट, सेल्फी पोस्ट कर लिखी दिल की बात

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  (Photo-Athiya Shetty/Instagram)

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (Photo-Athiya Shetty/Instagram)

KL Rahul's Girlfriend Athiya Shetty: केएल राहुल वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया है. राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को कई बार एक साथ देखा गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत के सीमित ओवरों की क्रिकेट के उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हैं. टीम इंडिया बुधवार को पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies T20) कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में उतरेगी. राहुल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)  को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बधाई दी है. अथिया ने भी राहुल को उन्हीं के स्पेशल अंदाज में विश किया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है.

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक थ्रो बैक सेल्फी पोस्ट की है. इस सेल्फी में अथिया और राहुल दोनों साथ हैं. फोटो में अथिया ने जिंस के साथ प्रिंटेंड फुल स्लीव क्रॉप टॉप पहना हुआ है. वहीं, केएल राहुल ने सफेद टी शर्ट और ग्रे पैंट पहन रखी है. राहुल के एक हाथ में लाल और काले रंग का चेक शर्ट है. यह तस्वीर शायद पिछले साल गर्मियों की है, जब अथिया कर्नाटक के इस बल्लेबाज के साथ यूके दौरे पर गई थीं. उस दौरे पर भारतीय टीम ने दो टूर्नामेंट्स खेले थे.

यह भी पढ़ें:  IND v WI T20: विराट-रोहित के निशाने पर गुप्टिल का बड़ा रिकॉर्ड, चहल के पास बुमराह को पीछे छोड़ने का मौका

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद शेयर किया VIDEO, बहन सारा ने कुछ यूं किया रिएक्ट

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

राहुल फोटो को सोमवार को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ हैप्पी (लाल दिल वाला इमोजी) डे.’ इसपर अथिया ने भी रिएक्ट किया है. अथिया ने लाल रंग का दिल इमोजी पोस्ट किया है. पिछले साल जुलाई में दोनों ने इसी ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की थी. यह कपल सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लगातार फॉलो करता है. पिछले साल अथिया के बर्थडे पर केएल राहुल ने इस अभिनेत्री के साथ एक फोटो शेयर किया था, और लिखा, ‘ हैप्पी बर्थडे माय (लाल दिल वाला इमोजी) अथिया शेट्टी।. इसके बाद पिछले साल ही अप्रैल में अथिया ने राहुल के जन्मदिन के मौके पर बधाई दी थी.

राहुल हैमस्ट्रिंग चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हैं. उनहें 9 फरवरी को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी. राहुल विंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. वह बहन की शादी की वजह से लीव पर थे. दूसरे वनडे में उन्होंने 49 रन की शानदार पारी खेली थी.

Tags: Athiya shetty, Indian cricket, KL Rahul, Valentine Day, Valentine Day Special

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर