रोहित शर्मा के अनुष्का को INSTAGRAM पर अनफॉलो करने के बाद टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों ने उठाया ये कदम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन चल रही है, इस बीच रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:36 PM IST
रोहित शर्मा के अनुष्का को INSTAGRAM पर अनफॉलो करने के बाद टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों ने उठाया ये कदम
अनुष्का शर्मा को टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों ने किया फॉलो
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:36 PM IST
इन दिनों मीडिया में खबरें हैं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कुछ अनबन चल रही है, हाल ही में टीम इंडिया के उपकप्तान ने टीम इंडिया के कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था, जिसके बाद ये बात पुख्ता होने लगी कि रोहित और विराट के बीच कुछ अनबन है. हालांकि इस मुद्दे पर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है लेकिन इस बीच एक खबर ये है कि रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो जरूर कर दिया है लेकिन टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों ने इस अभिनेत्री को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है.

के एल राहुल और चहल ने किया ट्विटर पर फॉलो

ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि के एल राहुल और युजवेंद्र चहल हैं, दोनों ने अनुष्का शर्मा को हाल ही में ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें केएल राहुल और युजवेंद्र चहल दोनों विराट कोहली के करीबी माने जाते हैं. चहल तो उनकी आईपीएल टीम आरसीबी के लिए भी खेलते हैं.

केएल राहुल और युजवेंद्र चहल


हालांकि चहल और रोहित की दोस्ती भी अच्छी है. युजवेंद्र चहल और के एल राहुल अनुष्का शर्मा को भाभी बुलाते हैं.

ट्विटर पर फॉलो करने का स्क्रीनशॉट


आपको बता दें रोहित शर्मा काफी पहले ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके हैं, इसके बाद उन्होंने अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया. इसके बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस पोस्ट किया, जिसे भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ निशाने के तौर पर देखा जा रहा है.
Loading...

विराट कोहली और रोहित शर्मा


अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में लिखा था कि 'एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार भी कुछ नहीं कहा है. सिर्फ सच्‍चाई ही है जो झूठे दिखावे में पड़े बिना खामोशी से रह सकती है.' इन सभी अटकलों पर सोमवार की शाम को सभी जवाब मिल सकते हैं. दरअसल विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं जिसपर रोहित शर्मा से जुड़े मुद्दे पर भी सवाल पूछा जा सकता है.

ऋषभ पंत ने दिया ऐसा बयान कि फैंस कर रहे हैं ट्रोल

ये क्रिकेटर रातभर शराब पीते और सुबह लगाते रनों का अंबार
First published: July 29, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...