लाइव टीवी

अनुष्का के साथ विराट कोहली भूटान में इस तरह मना रहे हैं बर्थडे, सचिन ने दी ये दुआ

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 2:48 PM IST
अनुष्का के साथ विराट कोहली भूटान में इस तरह मना रहे हैं बर्थडे, सचिन ने दी ये दुआ
भारतीय कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का के सामने मना रहे हैं जन्मदिन

विराट कोहली (Virat Kohli) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी20 सीरीज से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ वक्त बिता रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने 31वें जन्मदिन पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma) के साथ भूटान (Bhutan) में समय बिता रहे हैं. दोनों वहां ट्रेकिंग करने पहुंचे थे जिसका अनुभव अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma)  ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए.

अनुष्का ने बताया कि जब वह 8.5 किमी का ट्रेक कर रहे थे तब वह एक गांव में रुके जहां एक परिवार के साथ उन्होंने समय बिताया, जिन्होंने उन्हें चाय पिलाई और बहुत अच्छे से उनका ख्याल रखा. अनुष्का ने बताया कि वह परिवार नहीं जानता था कि वह कौन हैं और उनके निस्वार्थ प्यार ने उनका दिल छू लिया. विराट कोहली ने इसी ट्रेक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए सभी फैंस को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शुक्रिया किया.

विराट कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'अपने सोलमेट के साथ इतनी दिव्य जगह पर आना अपने आप में एक बड़ा आर्शीवाद है. मैं सभी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दिल से शुक्रिया करता हूं.' आपको बता दें कि विराट कोहली मंगलवार (5 नवंबर) को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं.

क्रिकेट जगत ने दी कोहली को जन्मदिन की बधाई

विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग से लेकर मयंक अग्रवाल ने जन्मदिन की बधाई दी.  भारत ने क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले  सचिन तेंदुलकर ने कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'विराट आपको जन्मदिन की बहुत बधाई. ऐसे ही रन बनाते रहे और भारत को आगे ले जाएं.'



भारत के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने हटके अंदाज में कोहली को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'गेंद हमेशा इतनी बड़ी दिखाई दे जैसा तस्वीर में आप दिखा रहे हो. आपकी बल्लेबाजी हमेशा F5 बटन की तरह हो, जो इसे देख रहा हो वो रिफ्रेश हो जाए. बादलों की तरह छाए रहो, हमेशा खुश रहो विराट कोहली. जन्मदिन मुबारक विराट कोहली.'
Loading...



भारत के दिग्गज टेस्ट क्रिकेटर ने लिखा, 'आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई विराट कोहली. आपका यह साल खुशियों से भरा रहे. भगवान करे आप ऐसे ही नए बेंचमार्क बनाते रहें.'



वहीं हरभजन सिंह मोहम्मद कैफ, सुरेश रैना, कुलदीप यादव और मयंक अग्रवाल ने भी कप्तान कोहली को जन्मदिन की बधाई दी.









विराट कोहली को उनके बेस्ट फ्रेंड एबीडिविलियर्स और आईपीएल टीम रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के साथी खिलाड़ियों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.



विराट कोहली (Happy Birthday Virat Kohli) ने साल 2008 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था और पिछले 11 सालों के आंकड़ों की बात करें तो इस बल्लेबाज जैसा प्रदर्शन कोई खिलाड़ी नहीं कर पाया है. विराट कोहली ने जब से डेब्यू किया है तब से लेकर आजतक कोई बल्लेबाज रनों के मामले में उनके आसपास भी नहीं है. विराट कोहली ने पिछले 11 सालों में 21036 रन बनाए हैं.

Virat Kohli Birthday: विराट कोहली का ये है फिटनेस मंत्र, जानें उनका Diet Plan

विराट कोहली ने 31वें बर्थडे पर 15 साल के 'चीकू' को लिखा खत, भावुक हो जाएंगे आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...