हैरी पॉटर में काम कर चुकी हैं युवराज की पत्नी, पहली मुलाकात के लिए करना पड़ा था तीन साल का इंतजार-

पत्‍नी हेजल कीज के साथ युवराज सिंह (फाइल फोटो )
पत्‍नी हेजल कीज के साथ युवराज सिंह (फाइल फोटो )

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हेजल क्रीच (Hazel Keech) बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपनी जिंदगी में बड़ी जंग जीती हैं. चाहे क्रिकेट की बात हो या कैंसर की. हालांकि जब बात मोहब्बत की आती है तो युवराज सिंह को यहां काफी समय तक फेल होने के बाद जीत हासिल हुई. युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की हैं हालांकि इससे पहले वह लंबे समय तक एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) को डेट कर चुके थे. आज हम आपको बताएंगे कि हेजल कब और कैसे उनकी जिंदगी में और युवराज सिंह के प्यार में पड़ने से पहले लंबे समय तक उन्हें इंतजार कराया.

एक्ट्रेस हैं हेजल कीच
हेजल इंग्लैंड में ही पैदा हुई औऱ वहीं पली-बढ़ी. बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था. आपको जानकार हैरानी होगी की हेजल प्रख्यात फिल्म हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके बाज बॉलीवुड में आ गईं. हेजल को सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड से पहचान पहले. इससे पहले वह टीवी की बड़ी रियेलिटी शो बिग बॉस भी कर चुकी थी.

डेट का वादा करके नहीं आई हेजल
एक दिन युवराज ने हेजल को कॉफी के लिए ऑफर किया, हेजल मान तो गई लेकिन उन्होंने वहां आने के समय पर अपना फोन बंद कर लिया. जिसके बाद युवराज सिंह को हेजल पर काफी गुस्सा आया.  युवराज सिंह ने हेजल का नंबर अपने फोन से डिलीट कर दिया.



फेसबुक से शुरू हुई प्रेमकहानी
कुछ दिनों बाद जब युवराज ने अपना फेसबुक देखा तो उनको पता चला की दोनों की फ्रेंड लिस्ट में एक कॉमन फ्रेंड नजर आ रहा था. युवराज ने उस लड़के को धमाते हुए उस हेजल से दर रहने की सलाद दे मारी और उसको वॉर्न करते हुए कहा कि एक दिन में हेजल से शादी करूंगा. युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया कि हेजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी. उसके बाद शुरू हुआ बातों का सिलसिला.
डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को बताया भालू, कहा- छेड़ने का कोई मतलब नहीं

मैदान पर वापसी की तैयारी में जुटे श्रीसंत, माइकल जॉर्डन और कोबे ब्रायंट के ट्रेनर से ले रहे हैं 'स्‍पेशल ट्रेनिंग'

30 नवंबर को हुई थी दोनों की शादी
इसके बाद एक दिन युवराज सिंह ने हेजल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. जिसके बाद हेजल ने उनको जवाब में कहा,  'तुम ठीक-ठाक दिखते हो, मैं देखती हूं. मुझें क्या करना है.' इसके बाद युवराज सिंह ने बताया कि हेजल को शादी के लिए हां करने में कम से कम साढ़े तीन साल लग गए या ये कहा जाए की हेजल ने लगा दिए. युवराज और हेजल ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थ.  इस शादी में कोहली अनुष्का सहित क्रिकेट और बॉलीवुड जगत. की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी. दोनों गोवा बीच पर शादी के फेरे लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज