हार्दिक पांड्या ने धोनी और रवि शास्त्री से मांगी माफी-रिपोर्ट्स

कॉफी विद करन शो में हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने दिया था आपत्तिजनक बयान

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:06 PM IST
हार्दिक पांड्या ने धोनी और रवि शास्त्री से मांगी माफी-रिपोर्ट्स
हार्दिक पांड्या ने धोनी और रवि शास्त्री से मांगी माफी-रिपोर्ट्स
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:06 PM IST
कॉफी विद करन शो में विवादित बयान देने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने बयान से बेहद शर्मिंदा नजर आ रहे हैं. अपने बयान पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के बाद हार्दिक पांड्या ने धोनी और कोच रवि शास्त्री से भी माफी मांगी है. मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया में धोनी और रवि शास्त्री से माफी मांगी. रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने अपने परिजनों को भी फोन किया. उन्होंने अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या से भी बात की जो अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 टीम से टीम इंडिया के स्क्वॉड में जुड़ेंगे.

आपको बता दें कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के बयानों को गलत बताया है. कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल के टीवी शो के दौरान महिलाओं पर 'अनुचित' टिप्पणी करने का समर्थन नहीं करती लेकिन उन्होंने साथ ही जोर दिया कि इस विवाद से ड्रेसिंग रूम का मनोबल प्रभावित नहीं होगा. मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटरों के रूप में हम इस तरह के नजरिये के पक्ष में नहीं हैं जो पूरी तरह से व्यक्तिगत नजरिया है. दोनों संबंधित खिलाड़ियों ने महसूस किया है कि क्या गलत हुआ और वे इसके स्तर को समझते हैं."



हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करन शो में कहा था कि वो लड़कियों के साथ रिलेशन को लेकर कभी गंभीर नहीं होते और एक ही समय पर दो से तीन लड़कियों को डेट कर लेते हैं. उन्होंने बताया कि उनको कई बार कैप्टन से झाड़ पड़ी है. लेकिन उनको इससे बहुत फर्क नहीं पड़ता. हार्दिक के उस बयान ने लोगों को खासा परेशान किया जिसमें उन्होंने कहा कि उनके घर में माता पिता उनकी सेक्सुअल लाइफ पर चर्चा करते हैं और वो अक्सर लड़कियों के साथ अपने संबंधो को खुलेआम बताते हैं. उन्होंने कहा कि उनके पिता जब शादियों में जाते हैं तो हार्दिक उन्हें बताते हैं कि किस किस लड़की के साथ उनके संबंध हैं. ये बात खुद करन जौहर को भी अजीब लगी थी.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर