लाइव टीवी

'ऋषभ पंत ने विराट कोहली और केन विलियमसन को दिए बल्लेबाजी के टिप्स', तस्वीर देख फैंस ने लिए मजे

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 12:42 PM IST
'ऋषभ पंत ने विराट कोहली और केन विलियमसन को दिए बल्लेबाजी के टिप्स', तस्वीर देख फैंस ने लिए मजे
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और विराट कोहली पांचवें टी20 मैच में नहीं खेले थे.

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को टी20 सीरीज (T20 Series) में 5-0 से करारी शिकस्त दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने न्यूजीलैंड में 5-0 से टी20 सीरीज जीत इतिहास रच दिया. सीरीज का ये पहला ऐसा मुकाबला था, जिसमें दोनों टीमों के नियमित कप्तान नहीं खेल रहे थे. जहां विराट ने पांचवें और आखिरी टी20 मुकाबले में आराम करने का फैसला किया, वहीं चौथे मैच की ही तरह केन विलियमसन (Kane Williamson) कंधे की चोट के चलते इस मुकाबले में भी नहीं उतर पाए. टीम इंडिया ने ये मैच सात रन से अपने नाम कर सीरीज में क्लीन स्वीप का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला. केन की जगह टिम साउदी ने न्यूजीलैंड टीम की कमान संभाली थी, वहीं विराट की जगह रोहित शर्मा को ये जिम्मेदारी दी गई. हालांकि बल्लेबाजी के दौरान रिटायर्ड हर्ट होने के चलते गेंदबाजी के वक्त केएल राहुल टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आए.






सोशल मीडिया पर वायरल हो गई विराट और विलियमसन की तस्वीर
ऐसे में जबकि दोनों टीमों के बीच पांचवें टी20 में रोमांचक टक्कर चल रही थी, विराट कोहली (Virat Kohli) और केन विलियमसन (Kane Williamson) बाउंड्री लाइन के पास बैठकर बातचीत करते दिखे. इन दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के साथ टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी बैठे नजर आए. इस शानदार तस्वीर ने सोशल मीडिया पर वायरल होने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. तस्वीर के वायरल होते ही प्रशंसकों ने इस पर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए. किसी ने कहा कि केन विलियमसन ने टीम के खराब प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड छोड़ टीम इंडिया का दामन थाम लिया है तो किसी ने विराट और केन को दुनिया के सबसे महंगे पानी पिलाने वाले खिलाड़ी बताया.







ट्विटर ज्वाइन करने के लिए मना रहे हैं न्यूजीलैंड के कप्तान को...
इस दौरान तस्वीर को देखकर तो एक प्रशंसक ने तो यहां तक लिखा दिया कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के रूप में दो ऐसे खिलाड़ियों को बल्लेबाजी के टिप्स दे रहे हैं, जो प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके. वहीं किसी ने कहा कि ऋषभ पंत और विराट कोहली न्यूजीलैंड के दिग्गज कप्तान केन विलियमसन को ट्विटर ज्वाइन करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने केन विलियमसन की जमकर तारीफ की.







विराट बोले-शानदार इंसान हैं केन
विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद कहा, 'केन (Kane Williamson) शानदार इंसान हैं. हम दोनों की सोच काफी मिलती-जुलती है. हम लोगों का नजरिया एक जैसा है. मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट की कमान संभालने के लिए केन सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं ताकि वह अपनी टीम को भविष्य में और मजबूत बना सकें. न्यूजीलैंड ऐसी टीम है, जिसका खेल देखना हर कोई पसंद करता है और उनके खिलाफ खेलना भी.'

न्यूजीलैंड की हार से 'टूट' गए रॉस टेलर, 0-5 से हारने के बाद दिया ये बड़ा बयान

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद उतार दिए पूरे कपड़े!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर