liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • DC vs KKR: सुनील नरेन-राणा ने केकेआर को दिलाई जीत, दिल्ली को 3 विकेट से मिली मात

DC vs KKR: सुनील नरेन-राणा ने केकेआर को दिलाई जीत, दिल्ली को 3 विकेट से मिली मात

IPL 2021, Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals Live Cricket Score: आईपीएल 2021 के 41वां मुकाबले कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दी 3 विकेट से शिकस्त. दिल्ली की टीम आईपीएल अंकतालिका में अभी भी दूसरे नंबर पर बनी है, जबकि केकेआर 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है.

  • News18Hindi
  • | September 28, 2021, 19:16 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    19:09 (IST)

    कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट हराया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाज करते हुए केकेआर के सामने 128 रनों का लक्ष्य रखा. केकेआर की टीम ने नितीश राणा और सुनील नरेन की विस्फोटक बल्लेबाजी से यह लक्ष्य 18.2 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर दिया. नरेन ने 10 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 21 रन बनाए. वहीं नितीश राणा 36 रन बनाकर नाबाद रहे. दिल्ली की टीम आईपीएल अंकतालिका में अभी भी दूसरे नंबर पर बनी है, जबकि केकेआर 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. 

    18:52 (IST)

    सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच का रूख पलट दिया. 16वें ओवर में कगिसो रबाडा गेंद पर नरेन ने लगातार 6,4,6 जड़ा. इस ओवर में केकेआर ने 21 रन बटोरे. टीम को जीत के लिए अब 24 गेंदों में सिर्फ 9 रन की जरूरत है.

    18:45 (IST)
    कोलकाता नाइट राइडर्स को 5वां झटका दिनेश कार्तिक के रूप में लगा है. कार्तिक 12 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर बोल्ड हो गए. केकेआऱ को जीत के लिए 31 गेंदों में इतने ही रन बनाने है.

    18:40 (IST)

    14वें ओवर में केकेआर के बल्लेबाज नितीश राणा ने ललित यादव को दो गगनचुंबी छक्के लगाए. यादव के इस ओवर में 20 रन बने, उन्हें दिनेश कार्तिक ने भी चौका मारा. यह मैच दिल्ली के हाथ से फिसलता हुआ नजर आ रहा है.

    18:28 (IST)
    12वें ओवर में गेंदबाजी करने रविचंद्रन अश्विन ने ओवर की दूसरी गेंद पर केकेआर को बड़ा झटका दिया. मॉर्गन बिना खाता खोले ही स्लिप में ललित यादव को कैच दे बैठे. मॉर्गन इस आईपीएल में 11 मैचों में सिर्फ 107 रन ही बना सके.

    18:25 (IST)
    कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरा झटका शुभमन गिल के रूप में लगा है. गिल 30 रन बनाकर कगिसो रबाडा की गेंद पर श्रेयस अय्यर को कैच दे बैठे. रबाडा ने यह ओवर मेडन भी फेंका है. केकेआर को जीत के लिए अब 54 गेंदों में 61 रन की जरूरत है.

    18:03 (IST)
    कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरा झटका राहुल त्रिपाठी के रूप में लगा है. त्रिपाठी 9 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच दे बैठे. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने नितीश राणा उतरे हैं.

    नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट हराया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाज करते हुए केकेआर के सामने 128 रनों का लक्ष्य रखा. केकेआर की टीम ने नितीश राणा और सुनील नरेन की विस्फोटक बल्लेबाजी से यह लक्ष्य 18.2 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर दिया. नरेन ने 10 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 21 रन बनाए. वहीं नितीश राणा 36 रन बनाकर नाबाद रहे. दिल्ली की टीम आईपीएल अंकतालिका में अभी भी दूसरे नंबर पर बनी है, जबकि केकेआर 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है.

    इससे पहले दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरो में नौ विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए. टीम की ओर से स्टीव स्मिथ और ऋषभ पंत ने 39-39 रनों की पारी खेली. कोलकाता की तरफ से सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन और वेंकटेश अय्यर ने दो-दो विकेट लिए जबकि टिम साउदी को एक विकेट मिला. दिल्ली के दो बल्लेबाज रन आउट हुए.

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11– शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, टिम साउथी, सुनील नरेन, वरूण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और लॉकी फर्ग्यूसन.

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11 : शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), शिमरोन हेटमायर, ललित यादव, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, एनरिक नॉर्किया, कगिसो रबाडा और आवेश खान.

    विज्ञापन

    विज्ञापन