liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • RCB vs KKR Highlights: केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से रौंदा, सीजन की तीसरी जीत

RCB vs KKR Highlights: केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से रौंदा, सीजन की तीसरी जीत

RCB vs KKR Highlights: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2021 के एक मुकाबले में बड़ी हार मिली. केकेआर ने उसे 9 विकेट से हराया. 93 रन के लक्ष्य को केकेआर ने 10 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया.

  • News18Hindi
  • | September 20, 2021, 21:55 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    22:22 (IST)
    केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से हरा दिया. 93 रन के लक्ष्य काे टीम ने 10 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया. शुभमन गिल ने 48 रन बनाए. वहीं आईपीएल डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर 41 रन बनाकर नाबाद रहे.

    22:18 (IST)
    लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आरसीबी को पहली सफलता दिलाई. उन्होंने शुभमन गिल को 48 रन के स्कोर पर आउट किया. केकेआर को जीत के लिए सिर्फ 11 रन और बनाने हैं.

    22:17 (IST)

    9 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर बिना विकेट के 82 रन है. अंतिम 11 ओवर में टीम को जीत के लिए 11 रन बनाने हैं और सभी 10 विकेट शेष हैं. 

    22:10 (IST)

    8वें ओवर की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल ने हसरंगा की गेंद पर छक्का लगाया. तीसरी गेंद पर 2 रन लिए. ओवर में कुल 13 रन बने. 8 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर बिना विकेट के 75 रन है.

    22:07 (IST)

    7 ओवर के बाद केकेआर ने बिना विकेट के 62 रन बना लिए हैं. आईपीएल डेब्यू कर रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर 24 रन पर खेल रहे हैं. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर को यह मैच जीतना जरूरी है.

    22:00 (IST)
    93 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 6 ओवर में बिना विकेट के 56 रन बना लिए हैं. शुभमन गिल 30 और वेंकटेश अय्यर 22 रन बनाकर खेल रहे हैं. टीम को जीत के लिए सिर्फ 37 रन और बनाने हैं.

    21:49 (IST)

    KKR vs RCB Live Score: काइल जेमिसन की पहली गेंद पर चौका. शुभमन गिल ने आगे बढ़कर मिड ऑफ के पास से चौका लगाया. किसी खिलाड़ी के पास हिलने तक का मौका नहीं. तीसरी गेंद नो बॉल. शुभमन गिल को फ्री हिट मिलेगी. कुछ भी आज आरसीबी के हक में नहीं. फ्री हिट पर कोई रन नहीं.  चौथी गेंद पर चौका. शुभमन गिल ने मिड ऑफ के ऊपर से चौका लगाया. कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं दोनों युवा खिलाड़ी. आखिरी गेंद पर छक्का. कमाल का स्ट्रोक. वेंकटेश अय्यर ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से सिक्स लगाया.

    21:48 (IST)

    KKR vs RCB Live Score: चौथा ओवर- हसारंगा गेंदबाजी पर आए हैं. पांचवीं गेंद पर चौका.कमाल का शॉट. कवर्स बाउंड्री पर गेंद को पहुंचाया. बिजली जैसे हाथ चलते हैं शॉट लगाते हुए वेंकटेश अय्यर के. 

    21:42 (IST)

    KKR vs RCB Live Score: सिराज का दूसरा ओवर, दूसरी गेंद पर वेंकटेश अय्यर ने बेहतरीन स्क्वायर कट खेला. हालांकि दो ही रन मिले. अच्छआ ओवर सिर्फ दो ही रन गए. कमाल की वापसी सिराज की ओर से.

    21:35 (IST)

    KKR vs RCB Live Score: काइल जेमिसन की दूसरी गेंद पर चौका. शुभमन गिल ने आगे बढ़कर मिड ऑन के ऊपर से चौका लगाया. पहली गेंद पार गिल ने दो रन लिये थे. चौथी गेंद पर एक रन लिया. अब वेंकटेश स्ट्राइक पर. एक रन लिया. 2 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर 20 रन. कमाल की शुरुआत

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को महज 92 रनों पर ढेर कर दिया. फिर लक्ष्य को केकेआर ने 10 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से उसने मैच 9 विकेट से जीत लिया. शुभमन गिल 48 रन बनाकर आउट हुए. वहीं आईपीएल डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर 41 रन बनाकर नाबाद रहे. इससे पहले विराट, मैक्सवेल और डिविलियर्स जैसे दिग्गजों से लैस आरसीबी की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने 3-3 विकेट लिए. लोकी फर्गुसन को 2 और प्रसिद्ध कृष्णा ने 1 विकेट झटका. बैंगलोर की ओर से सबसे ज्यादा 22 रन देवदत्त पडिक्कल ने बनाए. श्रीकर भरत 16 रन बना सके. विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हुए. मैक्सवेल ने 17 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाए और एबी डिविलियर्स और हसारंगा तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

    बैंगलोर की शुरुआत खराब रही, कप्तान कोहली दूसरे ही ओवर में महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने उनका विकेट चटकाया. पावरप्ले की आखिरी गेंद पर देवदत्त पडिक्कल ने भी अपना विकेट गंवा दिया. पडिक्कल 20 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हुए. पडिक्कल का विकेट लोकी फर्गुसन ने चटकाया. आरसीबी ने पावरप्ले में 41 रन ही बनाए. बैंगलोर के 50 रन 7.3 ओवर में पूरे हुए. इसके बाद श्रीकर भरत 9वें ओवर में रसेल की गेंद पर आउट हो गए. वो महज 16 रन ही बना सके. बैंगलोर को तब बड़ा झटका लगा जब आंद्रे रसेल ने एबी डिविलियर्स को पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया. पहले 10 ओवर में बैंगलोर की टीम महज 54 रन ही बना पाई. बैंगलोर का संघर्ष जारी रहा और 12वें ओवर में वरुण चक्रवर्ती ने मैक्सवेल और हसारंगा को लगातार दो गेंदों पर आउट कर दिया. वरुण चक्रवर्ती का कमाल तीसरे ओवर में भी दिखा. इस गेंदबाज ने सचिन बेबी को आउट कर अपना तीसरा शिकार किया.

    विराट कोहली ने टीम में दो नए चेहरे शामिल किये हैं. विकेटकीपर केएस भरत को डेब्यू का मौका मिला है. वहीं श्रीलंकाई स्पिनर वानेंदु हसारंगा को भी आईपीएल कैप मिली है. बैंगलोर ने अपनी टीम में सचिन बेबी को भी जगह दी है. वहीं कोलकाता ने ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को डेब्यू कैप दी है.

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन- वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, लोकी फर्गुसन, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा.

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, हसारंगा, सचिन बेबी, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

    विज्ञापन

    विज्ञापन