liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • KKR vs SRH: कोलकाता ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस में बरकरार

KKR vs SRH: कोलकाता ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ की रेस में बरकरार

IPL 2021, Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Cricket Score: आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ कोलकाता की प्लेऑफ में पहुंचनने की उम्मीदें भी बरकरार हैं.

  • News18Hindi
  • | October 03, 2021, 23:06 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    23:02 (IST)

    कोलकाता ने 116 रन के लक्ष्य को अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर हासिल किया. केकेआर के लिए ओपनर शुभमन गिल ने 57 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा नीतीश राणा ने 25 और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने नाबाद 18 रन बनाए. हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने 2 विकेट झटके जबकि राशिद खान और सिद्धार्थ कौल को 1-1 विकेट मिला.

    22:58 (IST)

    कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया. ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम प्लेऑफ की रेस में बरकरार है.

    22:50 (IST)

    जेसन होल्डर ने 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर नीतीश राणा को ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच करा दिया. राणा ने 33 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके लगाए. कोलकाता को चौथा झटका 106 के टीम स्कोर पर लगा.

    22:41 (IST)

    कोलकाता को तीसरा झटका 93 के टीम स्कोर पर लगा. गिल को सिद्धार्थ कौल की गेंद पर जेसन होल्डर ने लपका. उन्होंने 51 गेंदों की अपनी पारी में 10 चौके लगाए. दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी को उतरे.

    22:33 (IST)

    कोलकाता नाइट राइडर्स को अंतिम 5 ओवर में जीत के लिए 32 रन की जरूरत है. शुभमन गिल 54 और नीतीश राणा 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

    नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुबई में आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हैदराबाद के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 115 रन बना पाई. टिम साउदी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने 2-2 विकेट झटके. केकेआर ने लक्ष्य 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल किया. शुभमन गिल ने 57 रन की शानदार पारी खेली. इस जीत के साथ कोलकाता की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं.

    इस मैच में हैदराबाद ने जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिका को मौका दिया. इसके साथ 21 साल के उमरान ने आईपीएल डेब्यू किया. उन्होंने अब तक सिर्फ एक टी20 का मुकाबला खेला है और 3 विकेट झटके हैं. वहीं हैदराबाद ने इस महत्वपूर्ण मुकाबले में बांग्लादेश के बाएं हाथ के बल्लेबाज और स्पिनर शाकिब अल हसन को मौका दिया है. वे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले में पहली बार उतर रहे हैं. आंद्रे रसेल अभी भी चोटिल हैं.

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंंग 11: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, शाकिब अल हसन,  टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी

    सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और सिद्धार्थ कौल.

    विज्ञापन

    विज्ञापन