होम /न्यूज /खेल /श्रीकांत ने लाइव टीवी में घुमाया ऐसा बल्ला, हेमंग बदानी का हाथ हुआ घायल- VIDEO

श्रीकांत ने लाइव टीवी में घुमाया ऐसा बल्ला, हेमंग बदानी का हाथ हुआ घायल- VIDEO

कृष्णमाचारी श्रीकांत के बल्ले से चोटिल हुए हेमंग बदानी (Twitter/Screengrab)

कृष्णमाचारी श्रीकांत के बल्ले से चोटिल हुए हेमंग बदानी (Twitter/Screengrab)

पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता क्रिस श्रीकांत ने गलती से हेमांग बदानी को बल्ले से मारा. यह जोड़ी एशिया कप 2022 प्री-मैच श ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से हो चुका है.
पहला मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया.
एशिया कप 2022 का फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हेमंग बदानी 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप मैच के प्री-मैच शो के दौरान चोटिल हो गए. उनके दाहिने हाथ में बल्ले से चोट लग गई थी. बदनी स्टार स्पोर्ट्स के तमिल फीड पर कृष्णमाचारी श्रीकांत के साथ लाइव कर रहे थे. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज द्वारा गलती से एक शॉट की व्याख्या करते हुए बल्ला बदानी के हाथ पर लग गया. बदनी को कराहते हुए अपनी दाहिनी कोहनी को रगड़ते हुए देखा गया. हालांकि, यह शुरू में एक हल्की हिट प्रतीत हुई थी, लेकिन बाद में बदानी दर्द में दिख रहे थे.

वह शो के दौरान काफी दर्द में नजर आ रहे थे. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें बदानी के हाथ पर श्रीकांत का बल्ला हिट होते हुए देखा जा सकता है. चोट लगने के बाद बदानी ने शो के बीच में ही प्रसारण छोड़ दिया था. इसके बाद वीडियो में श्रीकांत को उनसे माफी मांगते देखा जा सकता है.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हेमंग बदानी ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को अपने बारे में अपडेट दिया. “मैं कैसा हूं, यह पूछने वालों के लिए कि मैं भयानक दर्द में हूं, लेकिन सौभाग्य से कोई फ्रैक्चर नहीं है. मुझे दर्द हैं और दवा चल रही है. उम्मीद है कि जल्द ही ठीक हो जाऊं और सेट पर वापस आ जाऊं.”

News18 Hindi

बता दें कि अफगानिस्तान ने एशिया कप 2022 के उद्घाटन मैच में खलबली मचा दी. उन्होंने श्रीलंका को 8 विकेट से हरा दिया. पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनते हुए फजल हक फारुकी के पेस अटैक की अगुवाई में अफगानिस्तान ने श्रीलंका की टीम को 105 रनों पर समेट दिया था. रहमानुल्ला गुरबाज के 40 और हजरतुल्लाह जजई ने 37 रन बनाकर नाबाद रहे. अफगानिस्तान ने 11वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Tags: Asia cup, Cricket news, Off The Field

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें