भारतीय बल्‍लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग, 56 गेंद में बनाए 134 रन, 7 चौके और 13 छक्‍के उड़ाए

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 11:32 PM IST
भारतीय बल्‍लेबाज की ताबड़तोड़ बैटिंग, 56 गेंद में बनाए 134 रन, 7 चौके और 13 छक्‍के उड़ाए
के गौतम आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेलते हैं.

कृष्‍णप्‍पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने बेल्‍लारी टस्‍कर्स (Bellary Tuskers) के लिए खेलते हुए 56 गेंद में 7 चौकों व 13 छक्‍कों की मदद से नाबाद 134 रन की आतिशी पारी खेली

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 11:32 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक (Karnataka) के ऑलराउंडर कृष्‍णप्‍पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने पिछले साल आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी ओवरों में धमाकेदार बल्‍लेबाजी कर सबका ध्‍यान खींचा था. लेकिन अब इस बल्‍लेबाज ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (Karnataka Premier League) में ताबड़तोड़ बैटिंग से कई दिग्‍गज बल्‍लेबाजों के कारनामों को पीछे छोड़ दिया. बेल्‍लारी टस्‍कर्स (Bellary Tuskers) के लिए खेलते हुए उन्‍होंने 56 गेंद में 7 चौकों व 13 छक्‍कों की मदद से नाबाद 134 रन की आतिशी पारी खेली. उन्‍होंने नम्‍मा शिवमोगा के गेंदबाजों की खूब खबर ली और चौके-छक्‍कों की बारिश कर दी.

39 गेंद में पूरी की सेंचुरी 
कृष्‍णप्‍पा गौतम, चिदम्‍बरम गौतम के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे. इसके बाद तो उन्‍होंने रनों की बौछार कर दी. 39 गेंद में छक्‍के के साथ अपना शतक पूरा किया. इसके बाद भी वह रूके नहीं और छक्‍के बरसाते रहे. उनकी तूफानी पारी के चलते बेल्‍लारी टस्‍कर्स ने 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 203 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया.

उड़ाए लगातार 4 छक्‍के

बारिश के चलते मैच देर से शुरू हुआ और 3-3 ओवर की कटौती की गई. गौतम जब बल्‍लेबाजी के लिए आए तो दूसरी ही गेंद पर उन्‍होंने छक्‍का उड़ा दिया. इसके बाद उन्‍होंने कुछ चौके लगाए. पहली 15 गेंद में उन्‍होंने 24 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद की 41 गेंद में उन्‍होंने 110 रन ठोक डाले. 17वीं गेंद पर छक्‍का लगाने के बाद तो गौतम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. बेल्‍लारी टीम के 12वें ओवर में गौतम ने मंजूनाथ की गेंदों पर लगातार 4 छक्‍के उड़ाए.

कौन हैं कृष्‍णप्‍पा गौतम
गौतम कर्नाटक के रहने वाले हैं. वह दायें हाथ के ताबड़तोड़ बल्‍लेबाज और उपयोगी स्पिन गेंदबाज हैं. आईपीएल में वह राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेलते हैं. इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल में वह तूफानी बल्‍लेबाजी से कई बार टीम की नैया पार लगा चुके हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें-

अनुष्‍का शर्मा को विराट कोहली ने बताया सबसे बड़ा वरदान
दलीप ट्रॉफी: टीम इंडिया से बाहर करुण नायर की शानदार पारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 10:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...