लाइव टीवी

इस खिलाड़ी ने 1 ओवर में ठोके 31 रन, फैंस ने सौरव गांगुली से कहा- प्लीज टी20 में मौका दो

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 1:45 PM IST
इस खिलाड़ी ने 1 ओवर में ठोके 31 रन, फैंस ने सौरव गांगुली से कहा- प्लीज टी20 में मौका दो
कृष्णप्पा गौतम ने फिर किया दमदार प्रदर्शन

देवधर ट्रॉफी में इंडिया बी के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने धमाकेदार हिटिंग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 1:45 PM IST
  • Share this:
रांची में देवधर ट्रॉफी के फाइनल मैच में इंडिया बी के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला. अपनी हिटिंग के लिए मशहूर के. गौतम ने इंडिया सी के खिलाफ अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ हिटिंग की. गौतम ने 49वें ओवर में 31 रन ठोक डाले, जिसमें 3 छक्के और 2 चौके शामिल हैं.

कृष्णप्पा की विस्फोटक बल्लेबाजी
कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने रांची के मैदान पर इंडिया सी के मीडियम पेसर दिवेश पठानिया के एक ओवर में 31 रन बटोरे. पठानिया की पहली गेंद पर जाधव ने एक रन लिया. इसके बाद गौतम ने पठानिया की नो बॉल को चौके के लिए पहुंचा दिया. अगली गेंद फ्री हिट थी गौतम ने उसे छक्के के लिए पहुंचा दिया. इसकी अगली गेंद वाइड हुई. इसके बाद तीसरी गेंद पर गौतम ने फाइन लेग की ओर चौका लगाया. चौथी गेंद पर गौतम ने दो रन लिये. पांचवी गेंद पर एक बार फिर गौतम ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का दे मारा. आखिरी गेंद पर गौतम ने मिड विकेट पर लंबा सिक्स लगाया. गौतम ने 10 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए और अपनी टीम को 50 ओवर में 283 के स्कोर तक पहुंचाया. (यहां देखें वीडियो)

फैंस ने गांगुली से की गौतम को मौका देने की मांग


कृष्णप्पा गौतम के मुरीद हुए फैंस


कृष्णप्पा गौतम की इस धमाकेदार पारी के बाद वो सोशल मीडिया पर छा गए. फैंस ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में मौका देने की मांग की. बता दें कृष्णप्पा गौतम एक अच्छे ऑफ स्पिनर भी हैं. वो पावर प्ले और डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी कर सकते हैं.

इशान पोरेल ने 5 विकेट लिए, जाधव ने लगाई फिफ्टी

Loading...

केदार जाधव का शानदार अर्धशतक
कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) से पहले केदार जाधव ने भी बेमिसाल पारी खेली. उन्होंने 4 छक्के और 4 चौकों की मदद से 86 रन बनाए. बता दें केदार जाधव ने देवधर ट्रॉफी में सबसे अच्छे औसत का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. जाधव ने देवधर ट्रॉफी में 14 मैचों में 79 के बेहतरीन औसत से 711 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 7 अर्धशतक शामिल हैं. ये देवधर ट्रॉफी इतिहास का सबसे अच्छा बल्लेबाजी औसत है. जाधव के अलावा युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी 54 रनों की पारी खेली.

इंडिया सी की ओर से तेज गेंदबाज इशान पोरेल ने पांच विकेट अपने नाम किए. पोरेल ने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में 10 विकेट लिए हैं.

IND vs BAN: बैन के बाद शाकिब अल हसन को मिला 'तोहफा', दिया ये बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...