गौतम ने चटकाए 6 विकेट, वेस्‍ट इंडीज ए 194 रन पर सिमटा, भारत की भी खराब शुरुआत

ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) के छह विकेट की बदौलत तीसरे अनाधिकारिक टेस्‍ट में इंडिया ए (India A)ने वेस्‍टइंडीज ए (West Indies A) को 194 रन पर समेट दिया.

भाषा
Updated: August 8, 2019, 1:15 PM IST
गौतम ने चटकाए 6 विकेट, वेस्‍ट इंडीज ए 194 रन पर सिमटा, भारत की भी खराब शुरुआत
के गौतम कर्नाटक के ऑलराउंडर हैं.
भाषा
Updated: August 8, 2019, 1:15 PM IST
ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने छह विकेट चटकाए लेकिन वेस्टइंडीज (West Indies) के गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए तीसरे अनधिकृत टेस्ट में भारत ए (India A)को अच्छी शुरूआत नहीं करने दी.  भारत ए ने 23 रन पर तीन विकेट गंवा दिये. गौतम ने 67 रन देकर छह विकेट लिये जिसके कारण वेस्टइंडीज ए टीम पहली पारी में 194 रन पर आउट हो गई.

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने हालांकि शानदार वापसी करते हुए भारत के तीन विकेट 23 रन पर निकाल दिये. मेजबान ने मंगलवार के स्कोर एक विकेट पर 23 रन से आगे खेलना शुरू किया. उमेश यादव ने 16 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिये.

विंडीज ओपनर्स की उपयोगी पारी
वेस्टइंडीज ए के लिये सलामी बल्लेबाज जेरेमी सोलोजानो ने नाबाद 69 रन बनाये जबकि सुनील अंबरीश ने 43 रन की पारी खेली. दोनों ने 66 रन की साझेदारी की. इस साझेदारी को शिवम दुबे ने तोड़ा जब अंबरीश उनकी गेंद पर पगबाधा आउट हो गए.

गौतम को मिले आखिरी 6 में से 5 विकेट
कप्तान हनुमा विहारी ने गौतम को गेंद सौंपी जिसने मोंटसिन हाज (15) को पवेलियन भेजा. उन्होंने आखिरी छह में से पांच विकेट लिये. मेजबान का स्कोर 43वें ओवर में चार विकेट पर 134 रन था लेकिन 73वें ओवर में पारी 194 रन पर सिमट गई.

इंडिया ए ने बनाए थे 201 रन
Loading...

भारत ए के सलामी बल्लेबाज प्रियांक पांचाल (तीन) और अभिमन्यु ईश्वरन (छह) सस्ते में आउट हो गए. मयंक अग्रवाल भी पांच रन ही बना सके. इससे पहले भारत ए ने पहली पारी में 201 रन बनाये थे.

जिस टूर्नामेंट में युवराज, वहां फिक्सिंग की कोशिश!

दीपक चाहर: किसी परीकथा से कम नहीं है इस क्रिकेटर की कहानी
First published: August 8, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...