बेहद रोमांटिक है क्रुणाल पंड्या की लवस्टोरी, आधी रात पूरी टीम के सामने किया था प्रपोज

बेहद रोमांटिक है क्रुणाल पंड्या की लवस्टोरी, आधी रात पूरी टीम के सामने किया था प्रपोज
क्रुणाल पंड्या और पांखुड़ी ने 2018 में की थी शादी

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने साल 2017 आईपीएल (IPL) फाइनल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जीत के बाद प्रपोज किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल  पंड्या (Krunal Pandya) ने भले ही अपने छोटे भाई हार्दिक के बाद टीम में जगह बनाई हो लेकिन उन्होंने खुद को साबित किया है. क्रुणाल के लिए भारतीय टीम के रास्ते साल 2017 में हुए आईपीएल के बाद खुले. मुंबई इंडियंस यह सीजन जीता था फाइनल में क्रुणाल मैन ऑफ द मैच रहे थे. इसी दिन उन्होंने अपना जीवनसाथी भी चुना और गर्लफ्रेंड पांखुड़ी को प्रपोज कर दिया.

चोट लगना लकी साबित हुआ
क्रुणाल और पांखुड़ी की मुलाकात एक कॉमन दोस्त ने कराई थी. दोनों के बीच पहली ही मुलाकात से अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसके बाद अपनी चोट के चलते क्रुणाल काफी समय तक मुंबई में ही रहे. इस दौरान दोनों काफी मिलने लगे और यहीं से दोनोंने डेट करने लगे. हार्दिक को इस बारे में काफी समय बाद पता चला और उन्हें काफी हैरानी हुई.

पंखुरी का परिवार मुंबई में रहता है. पंखुरी के पिता राकेश शर्मा बिजनेसमैन हैं. मां अनुपमा शर्मा गोवा में इंटीरियर डिजाइनर है. पंखुरी की बड़ी बहन का नाम तान्या है. पंखुरी शर्मा परिवार में सबसे छोटी है.
फाइनल जीतने के बाद किया प्रपोज करने का फैसला



क्रुणाल ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा- 'पंखुड़ी मेरी दोस्त की अच्छी दोस्त थी. हम करीब दो साल पहले मिले थे. मुझे उनकी सादगी काफी पसंद है. मुंबई इंडियंस जब चैम्पियन बनी और मुझे फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच दिया गया जिसके बाद मैंने पंखुड़ी को प्रपोज करने का सोचा. मैंने जैसे ही उनसे शादी की बात की तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया.'

पूरी टीम के सामने किया था प्रपोज

पांखुड़ी ने कहा, 'रात को मैच के बाद वे होटल में अपने कमरे में गाना गाते हुए पहुंचे, उस समय मैं और उनके भाई हार्दिक कमरे में ही थे. उन्होंने बताया, 'क्रुणाल को देखकर मुझे लगा कि वह जीत से बहुत खुश है. तभी मुंबई इंडियंस टीम के कई साथी भी कमरे में पहुंच गए. क्रुणाल ने मुझे खड़े होने को कहा. मुझे उनके प्लान का कुछ पता नहीं था, जैसे ही मैं खड़ी हुई उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं उनसे शादी करूंगी? मैं तो उनके इस रूप को देखकर रह गई. मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वे इस रोमांटिक अंदाज में मुझे प्रपोज करेंगे.

कृणाल पांड्या से पूछा कि साथी खिलाड़ियों के सामने पंखुड़ी को प्रपोज करना क्या ठीक था, अगर पंखुड़ी ना बोल देती तो क्या होता? इस पर कृणाल पांड्या ने कहा, जब आप बल्लेबाजी कर रहे होते हो तो आपको पता नहीं होता कि गेंदबाज अगली गेंद कहां डालेगा, यह भी मामला वैसा ही था. वैसे मुझे पूरा यकीन था कि पंखुड़ी का जवाब हां रहने वाला है. इसके बाद उसी साल दिसंबर में हमने शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading