हार्दिक पांड्या के विवाद पर बड़े भाई ने खोला राज, कहा- हकीकत को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं लोग

एक टीवी शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के कारण बीसीसीआई (Bcci) ने हार्दिक पांड्या (hardik pandya) को कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया था

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 12:51 PM IST
हार्दिक पांड्या के विवाद पर बड़े भाई ने खोला राज, कहा- हकीकत को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं लोग
क्रुणाल पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर भारत की टी20 टीम का हिस्सा थे
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 12:51 PM IST
एक टीवी शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बैन झेल चुके हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को लेकर उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal pandya) ने कई खुलासे किए हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम का हिस्सा रहे क्रुणाल (Krunal pandya) ने कहा कि उनके छोटे भाई और मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) के उनके टीम के साथी हार्दिक (Hardik pandya) ने कॉफी विथ करण में उनके बयान पर हुए विवाद को पीछे छोड़ दिया है और अब उनका पूरा ध्यान टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने पर है. हार्दिक के साथ केएल राहुल पर भी एक चैट शो में विवादित बयान देने के कारण बीसीसीआई ने बैन लगा दिया था. जिसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए वर्ल्ड कप में शानदान प्रदर्शन किया.

पांड्या को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया है और वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी कर सकते हैं, जो सितंबर और अक्‍टूबर में खेली जाएगी.

इंसानों से ही होती है गलतियां

हार्दिक पांड्या ने एक टीवी शो पर महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था


टीवी शो में हुए विवाद पर क्रुणाल (Krunal pandya) ने कहा कि गलतियां हर किसी से होती है. आखिरकार हम सब इंसान ही तो हैं, लेकिन यह‌ हार्दिक (Hardik pandya) की ताकत ही थी, उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और इसे सुधारने की कोशिश करते हैं. कुछ लोग तो हकीकत को नजरअंदाज करते हैं. लेकिन ऐसा उसके साथ नहीं है. उन्होंने अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है और इन सबके बाद मैदान पर वापसी की.  क्रुणाल पांड्या (Krunal pandya) वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम का हिस्सा थे, जिसे भारत ने क्लीन स्वीप किया. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रुणाल पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया.

हार्दिक के साथ अपने रिश्ते पर क्रुणाल (Krunal pandya) ने कहा कि वह कभी भी खुद की अपने छोटे भाई से तुलना के बारे में नहीं सोचते. उन्होंने कहा कि पांड्या ब्रदर्स का दिमाग थोड़ा अलग है, लेकिन दोनों का लक्ष्य एक ही है कि अपने देश का नाम ऊंचा करने में अपना योगदान दें.

 
Loading...

सारा टेलर ने पोस्ट की अपनी ऐसी तस्वीर, दुनिया कर रही सलाम

17 साल के सचिन ने जब घर में किया इंग्लैंड का 'बुरा हाल'
First published: August 14, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...