क्रुणाल पंड्या ने शुरू कर दी हार्दिक के बेटे को क्रिकेटर बनाने की तैयारी, शेयर किया खास वीडियो

क्रुणाल पंड्या ने शुरू कर दी हार्दिक के बेटे को क्रिकेटर बनाने की तैयारी, शेयर किया खास वीडियो
हार्दिक और क्रुणाल पंड्या

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) दोनों ही भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर्स में शामिल है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 9:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की जिंदगी में इन दिनों बच्चे के आने के बाद से बेहद खुशी का माहौल है. मंगेतर नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) ने कुछ ही दिन पहले बेटे को जन्म दिया है. सिर्फ हार्दिक ही नहीं पूरा परिवार बच्चे के आने से बेहद खुश नजर आ रहा है. क्रिकेटर परिवार में पैदा हुए बच्चे को फैंस पहले ही ऑलराउंडर बनाने की मांग कर चुके हैं. अब लगता है कि एक महीने का होने से पहले ही क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) अपने भतीजे को टिप देना शुरू कर चुके हैं.

क्रुणाल पंड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
क्रुणाल पंड्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हार्दिक के बेटे को गोद में लेकर उनसे बात करते दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में क्रुणाल ने लिखा, 'क्रिकेट के बारे में बात करते हैं.' आपको बता दें कि क्रुणाल पंड्या और हार्दिक दोनों ही ऑलराउंडर हैं. हार्दिक ने जब बेटे के जन्म की खुशखबरी शेयर की थी तो फैंस ने कहा था कि भारतीय टीम को नया ऑलराउंडर मिल गया है.





पांखुड़ी ने किया था बच्चे का जोरदार स्वागत
नताशा स्टानकोविच और हार्दिक जब बच्चे को लेकर घर पहुंचे तो पूरा घर सजा हुआ दिखाई दिया. क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी ने घर में पालना भी लगाया और उसे नीले रंग से सजाया. पंखुड़ी ने भी क्रुणाल और हार्दिक के बेटे के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, इस मैड हाउस में तुम्हारा स्वागत है बेबी. हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं.

केएम बीनामोल: पहली बार किसी भारतीय महिला एथलीट ने भाई के साथ रचा था इतिहास

कोरोना वायरस की वजह से यूएस ओपन की इनाम राशि में 6.36 करोड़ रुपये की कटौती

लॉकडाउन में दिखा था हार्दिक औऱ नताशा का प्यार
नताशा कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन के बीच हार्दिक (Hardik Pandya) के परिवार के साथ ही रह रही थी. मई में परिवार ने इस कपल के लिए बेबी शॉवर भी आयोजित किया था. इस कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी.  हार्दिक और नताशा ने एक खास फोटोशूट कराया था जिसमें नताशा अपना बेबी बंप  फ्लॉन्ट करते हुए दिखी थी. पिता बनने की हार्दिक को इतनी खुशी थी कि उन्होंने ने एक ही तस्वीर तीन बार शेयर कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज