Home /News /sports /

पंड्या ने किए लगातार 10 ट्वीट, फैंस बोले-दीपक हुडा के सलेक्शन से दिमाग घूम गया

पंड्या ने किए लगातार 10 ट्वीट, फैंस बोले-दीपक हुडा के सलेक्शन से दिमाग घूम गया

दीपक हुड्डा के टीम इंडिया में सेलेक्शन के बाद फैंस ट्विटर पर क्रुणाल पंड्या की चुटकी ले रहे हैं. जानिए इसकी वजह  (deepak hooda twitter)

दीपक हुड्डा के टीम इंडिया में सेलेक्शन के बाद फैंस ट्विटर पर क्रुणाल पंड्या की चुटकी ले रहे हैं. जानिए इसकी वजह (deepak hooda twitter)

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. इसमें राजस्थान की तरफ से खेलने वाले दीपक हुडा (Deepak hooda) को भी मौका मिला है. दीपक के सेलेक्शन के बाद क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक 10 ट्वीट हुए. इस पर फैंस ने भी क्रुणाल पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा. दरअसल, पिछले साल सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी से ठीक पहले दीपक ने कप्तान क्रुणाल पंड्या पर गाली देने का आरोप लगाते हुए अचानक बड़ौदा टीम छोड़ दी थी. इसी बात को आधार बनाकर अब फैंस पंड्या के मजे ले रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. बीसीसीआई ने एक दिन पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और इतने ही वनडे की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है. इसमें एक खिलाड़ी का नाम एक्सपर्ट्स के साथ ही फैंस भी हैरान रह गए. यह खिलाड़ी हैं राजस्थान की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले दीपक हुड्डा. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि दीपक को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम में चुना जाएगा. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) ने भरोसा जताते हुए उन्हें मौका दिया. पिछले साल हुड्डा ने अचानक एक झगड़े के बाद बड़ौदा टीम को छोड़ दिया था. वो 2013 से इस टीम की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेल रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने उन्हें गाली देने के साथ करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी.

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के टीम इंडिया (Team India) में सेलेक्शन के बाद से क्रुणाल पंड्या के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक 10 ट्वीट हुए. इस पर फैंस ने भी क्रुणाल के मजे लेने का मौका नहीं छोड़ा और लिखा कि शायद दीपक हुड्डा के सेलेक्शन से उनका दिमाग घूम गया. हालांकि, कई फैंस क्रुणाल के ट्वीट देखकर यह भी अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. क्योंकि क्रुणाल के अकाउंट से जो ट्वीट किए गए हैं, उसमें बिटक्वॉइन खरीदने की भी बात लिखी गई है. हालांकि, अब तक क्रुणाल की तरफ से इस पर कोई सफाई नहीं आई है. ऐसे में फैंस को क्रिकेटर पर चुटकी लेने का मौका मिल गया.

जानिए क्या है क्रुणाल-दीपक के बीच का विवाद?
दीपक हुड्डा ने 2014 में बड़ौदा के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था और स्नेहल पारिख के बाद बड़ौदा के लिए डेब्यू मैच में शतक जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे. लेकिन पिछले साल दीपक ने अचानक सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी से पहले टीम से हटने का फैसला किया. दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को चिठ्ठी लिखकर टीम के कप्तान कप्तान क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) पर गाली देने और करियर खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका, कुलदीप यादव की वापसी

इसके बाद वो टीम का बायो-बबल छोड़कर चले गए और उन्होंने राजस्थान का हाथ थाम लिया. उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राजस्थान की तरफ से खेलते हुए 6 मैच में 73.50 की औसत से 294 रन ठोके. उनका स्ट्राइक रेट 168 का रहा. उन्होंने 4 अर्धशतक ठोके थे. इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी में भी दीपक ने 6 मैच में 1 शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 198 रन बनाए थे. उन्होंने एक विकेट भी लिया था और अब उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला है.

Tags: Cricket news, India vs west indies, Krunal pandya, Team india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर