लाइव टीवी
Elec-widget

आधी रात को पंत टीम इंडिया से बाहर, आंध्र प्रदेश का ये खिलाड़ी हुआ शामिल

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 3:58 PM IST
आधी रात को पंत टीम इंडिया से बाहर, आंध्र प्रदेश का ये खिलाड़ी हुआ शामिल
ऋषभ पंत को भारतीय टीम से रिलीज कर दिया गया है. (AP Photo)

के एस भरत (KS Bharat) को ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के कवर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 3:58 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. भारत (India) के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) को शुक्रवार रात को भारतीय टीम से रिलीज किया गया. दोनों खिलाड़ियों को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Trophy) के लिए अपनी घरेलू टीमों से जुड़ने के लिए कहा गया है. पंत (Rishabh Pant)  दिल्ली (Delhi) की ओर से खेलते हैं वहीं शुभमन गिल (Shubhman Gill) पंजाब की टीम में शामिल हैं. पंत (Rishabh Pant)  के टीम से रिलीज होने के बाद आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विकेट कीपर बल्लेबाज के एस भरत (KS Bharat) जल्द ही भारतीय टीम से जुडेंगे.

पहली बार भारतीय ड्रेसिंग रूम में शामिल होंगे के एस भरत
के एस भरत को भारत के टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के कवर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारतीय टीम कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रही है. भरत नियमित तौर पर इंडिया ए का हिस्सा रहे हैं और पिछले दो सीजन में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने 68 फर्स्ट क्लास मैचों में 3,909 रन बनाए हैं जिसमें आठ शतक और 20 अर्धशतक शामिल हैं. वह फर्स्ट क्लास में तिहरा शतक भी जड़ चुके हैं. उनके इस प्रदर्शन के दम पर ही उन्हें कवर के तौर पर मौका दिया गया है.

 

ks bharat, team india, ind vs ban, sports news
के एस भरत इंडिया ए और आंध्र प्रदेश की ओर से खेलते हैं


के एस भरत ने पीटीआई को बताया कि उन्हें फोन पर इस बात की खबर दी गई कि उन्हें अगले दिन सुबह साढ़े बजे कोलकाता पहुंचकर टीम से जुड़ना है. भरत अपने रोल मॉडल विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं उन्हें लगता है कि वह ऋद्धिमान साहा जैसे अनुभवी खिलाड़ी से काफी कुछ सीखने वाले हैं.

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी खेलेंगे ऋषभ पंत और शुभमन गिल
Loading...

ऋषभ पंत और शुभमन गिल को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई चाहता है कि दोनों खिलाड़ी सीरीज से पहले कुछ समय फील्ड पर बिताएं और इस कारण उन्हें सैयद मुश्ताक ट्रॉफी खेलने के लिए कहा गया है.

IND vs BAN: सुपरमैन कैच लेकर एमएस धोनी के एलीट क्लब में शामिल हुए ऋद्धिमान साहा, पूरा किया 'शतक'

शमी की गेंद पर लिटन-नईम को लगी चोट, परेशान PM शेख हसीना ने पूछा हालचाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...