फाइनल मुकाबले में फिर होगा जेसन रॉय और धर्मसेना का आमना-सामना

श्रीलंका के कुमार धर्मसेना और साउथ अफ्रीका के मारियस एरासमस रविवार को होने वाले के फाइनल में ऑन-फील्ड अंपायर होंगे

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:11 PM IST
फाइनल मुकाबले में फिर होगा जेसन रॉय और धर्मसेना का आमना-सामना
जेसन रॉय और कुमार धर्मसेना के बीच सेमीफाइनल में बहस हुई थी (ap)
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:11 PM IST
आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल मुकाबले के लिए अंपायर्स और रेफरी के नामों का ऐलान कर दिया गया. है. श्रीलंका के कुमार धर्मसेना और साउथ अफ्रीका के मारियस एरासमस रविवार को होने वाले के फाइनल में ऑन-फील्ड अम्पायर होंगे. दोनों सेमीफाइनल के समाप्त होने के बाद मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. आईसीसी ऑस्ट्रेलिया के रॉड टकर को मुकाबले में थर्ड अंपायर चुना है. चौथे अधिकारी की जिम्मेदारी पाकिस्तान के अलीम दार को सौंपी गई है. श्रीलंका के रंजन मदुग्ले मैच रेफरी होंगे. न्यूजीलैंड ने भारत और इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. इन दोनों ही टीमों ने अब तक वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है.

कुमार धर्मसेना का फाइनल में अंपायरिंग करने का मतलब है कि उनका इंग्लैंड के आतिशी ओपनर जेसन रॉय का फिर आमना-सामना होगा. दोनों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान बस हुई थी जिसके बाद रॉय पर जुर्माना लगाया गया था. इस मैच में रॉय धर्मसेना से काफी नाराज नजर आए थे.



ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में जेसन रॉय ने टीम को शानदार शुरुआत देते हुए 65 गेंदों में 85 रन की पारी खेली थी. 20वें ओवर में उन्होंने पैट कमिंस की गेंद पर पुल शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों में गई. अंपायर धर्मसेना ने उन्हें आउट करार दिया. जेसन रॉय आउट होने के बाद बेहद नाराज दिखाई दिए थे और अंपायर से बहस करते दिखे थे. जब रीप्ले देखा गया तो गेंद और बल्ले का संपर्क ही नहीं हुआ था. गेंद काफी दूर से गई थी. जेसन रॉय रिव्यू भी नहीं ले सकते थे क्योंकि इकलौता रिव्यू उनके पार्टनर जॉनी बेयरस्टो इस्तेमाल कर चुके थे. इसके बाद रॉय को पवेलियन की राह पकड़नी पड़ी और वो शतक से चूक गए.

वर्ल्ड कप हारने के बाद अनुष्का-विराट की पहली तस्वीर, पत्नी से मुंह फेरे नजर आए कोहली

सेमीफाइनल से पहले बुमराह ने उड़ा दी थी नींद, न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...