पूर्व श्रीलंकाई कप्‍तान कुमार संगकारा का खुलासा, कहा- स्‍लेजिंग के बाद हमारे ड्रेसिंग रूम में 'घुस' गए थे सौरव गांगुली

पूर्व श्रीलंकाई कप्‍तान कुमार संगकारा का खुलासा, कहा- स्‍लेजिंग के बाद हमारे ड्रेसिंग रूम में 'घुस' गए थे सौरव गांगुली
सौरव गांगुली टीम को समझाने के लिए श्रीलंका के ड्रेसिंग रूम में चले गए थे (फाइल फोटो )

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की श्रीलंका के रसेल अर्नाल्‍ड के साथ तीखी बहस हो गई थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की कप्‍तानी में टीम इंडिया (Team India) ने आक्रामक होकर खेलना सीखा. मैदान पर गांगुली की आक्रामकता के कई किस्‍से भी मशहूर हैं. श्रीलंका के पूर्व कप्‍तान कुमार संगकारा (kumar sangakkara) ने दादा के ऐसे ही एक किस्‍से का खुलासा करते हुए कहा कि रसेल अर्नाल्‍ड के साथ विवाद के बाद गांगुली श्रीलंका के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए थे.

दरअसल बात 2002 चैपियंस ट्रॉफी की है, जब फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था और पिच के डेंजर एरिया में दौड़ने के लिए अर्नाल्‍ड को चेतावनी मिली. मगर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आए. जिसके बाद तत्‍कालीन भारतीय कप्‍तान सौरव गांगुली को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने अर्नाल्‍ड को ऐसा न करने के लिए कहा.  अर्नाल्‍ड ने 8 जुलाई को सौरव गांगुली के साथ इस विवाद का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई भी दी थी.


संगकारा ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्‍टेड शो में बताया कि उन्‍हें अर्नाल्‍ड और गांगुली के बीच हुई तीखी बहस वाला मैच अच्‍छे से याद है. मैच के बाद गांगुली श्रीलंका के ड्रेसिंग रूम में आए और कहा कि मैदान पर ऐसी दिक्‍कतें खड़ी न करें. अगर यह बात ज्‍यादा लंबी खिंचती तो निलंबित भी हो जाते.



यह भी पढ़ें: 

खिलाड़ी को नस्‍लीय मैसेज भेजने पर 12 साल का बच्‍चा गिरफ्तार, जोफ्रा आर्चर ने कहा- यह अब मानेंगे

एमएस धोनी के बाद विराट कोहली के लॉकडाउन लुक को देखकर हैरान हुए फैंस, वायरल हुई तस्‍वीर

संगकारा ने बताया कि हमने उनसे कहा कि इस बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है और इस बात को बड़ा मुद्दा नहीं बनाएंगे और सब सही हो जाएगा. जिस मैच में यह विवाद हुआ था, वो खिताबी मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था और 2002 में भारत और श्रीलंका की टीम संयुक्‍त रूप से चैंपियन बनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading