IND VS SL: श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाज को लगी चोट, भारत के खिलाफ नहीं खेलेगा सीरीज!

India vs Sri Lanka ODI Series: कुसल परेरा हो सकते हैं सीरीज से बाहर (AFP)

श्रीलंका के ओपनर कुसल परेरा (Kusal Perera) कंधे में चोट के चलते वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka ODI Series) से बाहर हो सकते हैं, इस खिलाड़ी की कप्तानी पर भी खतरा बताया जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू (India vs Sri Lanka ODI Series) होने से पहले श्रीलंकाई टीम की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. खबरों के मुताबिक अब श्रीलंकाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज कुसल परेरा (Kusal Perera)  चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं.न्यूजवायर की खबर के मुताबिक कुसल परेरा के कंधे में चोट लगी हुई है और उनका सीरीज में खेलना संदिग्ध है. बता दें कुसल परेरा की कप्तानी पर भी खतरा बना हुआ है. कुसल परेरा हाल ही में श्रीलंका के वनडे और टी20 कप्तान नियुक्त हुए थे लेकिन इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद से ही उनकी कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है.

    क्या कुसल परेरा की कप्तानी छिनने वाली है?
    खबरों की मानें तो ऑलराउंडर दसुन शनाका श्रीलंका के नए कप्तान बन सकते हैं. कुसल परेरा की कप्तानी में श्रीलंका ने बांग्लादेश और इंग्लैंड से सीरीज गंवाई. इंग्लैंड में तो श्रीलंका वनडे और टी20 सीरीज का एक भी मैच नहीं जीत पाया.  भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम में कॉन्ट्रैक्ट विवाद छाया रहा. इसके बाद श्रीलंकाई टीम में कोरोना के मामले भी आ गए जिसके चलते वनडे-टी20 सीरीज का शेड्यूल बदलना पड़ा. पहले भारत का दौरा 13 जुलाई से शुरू होना था लेकिन अब इसका आगाज 18 जुलाई से होगा.

    IND VS SL: राहुल द्रविड़ के पास है हर समस्या का हल, भारतीय ऑलराउंडर ने कही दिल जीतने वाली बात

    मिकी आर्थर ने टीम इंडिया को बताया मजबूत
    बता दें श्रीलंका क्रिकेट टीम ने कोलंबो में वनडे सीरीज के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है. इस बीच श्रीलंका के हेज कोच मिकी आर्थर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो भारतीय टीम को कमजोर नहीं आंक रहे हैं. उनके मुताबिक मौजूदा टीम इंडिया में आईपीएल के स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं. मिकी आर्थर बोले, 'श्रीलंका गलतफहमी में बिलकुल नहीं है क्योंकि खिलाड़ी जानते हैं कि मौजूदा भारतीय टीम बहुत अच्छी है. टीम इंडिया के पास कई बेहतरीन क्रिकेटर हैं. ये आईपीएल की ऑल स्टार इलेवन की तरह है. उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं.' मिकी आर्थर ने आगे कहा, 'हम अपने युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं. हमारी टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और हम युवा खिलाड़ियों के साथ ज्यादा से ज्यादा टीम संयोजन पर काम करना चाहते हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.