IND vs AUS: मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख KXIP के कोच ने किया ट्वीट, बोले- गुनाह है यह

दूसरे वनडे मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतक जड़ा (PIC: AP)

दूसरे वनडे मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतक जड़ा (PIC: AP)

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में वसीम जाफर ने एक और मजेदार बॉलीवुड मीम शेयर कर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को ट्रोल किया. इस बॉलीवुड मीम के जरिये जाफर ने आईपीएल में फ्लॉप रहे मैक्सवेल की टांग खिंचाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) मजेदार मीम्स ट्वीट कर रहे हैं. उनके यह मीम्स सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में वसीम जाफर ने एक और मजेदार बॉलीवुड मीम शेयर कर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को ट्रोल किया. इस बॉलीवुड मीम के जरिये जाफर ने आईपीएल में फ्लॉप रहे मैक्सवेल की टांग खिंचाई की है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतक जड़ा. आईपीएल 13 में बुरी तरह फ्लॉफ रहने के बाद मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए सफलता हासिल कर रहे हैं. तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में उन्होंने 45 और 63 रनों की पारी खेली. अपनी इन पारियों में मैक्सवेल के बल्ले से जमकर चौकों और छक्कों की बरसात भी हुई.

IND vs AUS: भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए चोटिल वॉर्नर तो राहुल ने कहा- हमारी टीम के लिए अच्‍छा होगा



भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल की यह फॉर्म देखने के बाद फैन्स और दिग्गजों के जेहन में आईपीएल की यादें भी ताजा हो गई हैं. मैक्सवेल की पारी के बाद सोशल मीडिया पर भी जमकर मीम्स शेयर किए गए थे. इसी कड़ी में वसीम जाफर ने भी टि्वटर पर ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज पर तंज कसा है. जाफर ने बॉलीवुड फिल्म सरफरोश के एक सीन की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में नसीरुद्दीन शाह नजर आ रहे हैं, जिनका डायलॉग है- गुनाह है यह.



बता दें कि दूसरे वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने 29 गेंदों में 63 रनों की शानगार पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने चार चौके और चार छक्के भी जड़े. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक जड़े. वहीं, स्टीव स्मिथ ने इस सीरीज में अपना लगातार दूसरा शतक जड़ा, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलियन टीम ने स्कोरबोर्ड पर 3 विकेट के नुकसान पर 389 रन का स्कोर टांगा.

IND vs AUS: करियर में तीसरी बार शतकों के सूखे से गुजर रहे कोहली, जानें कब-कब झेला था ऐसा बुरा वक्त

इसके जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 338 रन ही बना सकी. इसी के साथ भारत को 51 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से वनडे सीरीज पर अपनी अजेय बढ़त बना ली है. पहले वनडे में भारत को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज